करीना से अपने रिश्ते पर सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बेबो के बारे में कह दी बड़ी बात !

3 weeks ago

सैफ अली खान की बेटी सारा का बॉलीवुड करियर बहुत शानदार चल रहा है। दो हिट फिल्में देने के बाद बी टाऊन में सारा की डिमांड बढ़ गई है। सारा इन दिनों लव आजकल 2 और कूली नंबर वन की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में वो बैंकॉक से शूटिंग करके आई हैं। वहीं एक इंटरव्यू में सारा ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले हैं। एक इंटरव्यू में सारा ने कहा है कि करीना मेरी दोस्त जैसी है लेकिन इससे ज्यादा वो मेरे पिता की पत्नी है। मैं उनका सम्मान करती हूं और इस बात को महसूस करती हूं कि वो मेरे पिता को खुश रखती हैं। हम दोनों एक ही प्रोफेशन से हैं। एक ही फिल्मी दुनिया से हैं ऐसे में हमारे बीच हर तरह का रिश्ता है'

सारा आए दिन अपने पिता और करीना से मिलने उनके घर जाती हैं। हर त्योहार पर वो करीना और सैफ से मिलती हैं। करियर और फैशन के संबंधित राय भी वो करीना से लेती हैं। बॉलीवुड में लॉन्च होने से पहले से करीना उन्हें करियर और स्टाइलिंग से संबंधित टिप्स देती रही हैं। 

भले ही सारा का उनके पिता के साथ नॉर्मल रिश्ता हो लेकिन ये भी एक सच है कि जब वो बहुत छोटी सी तभी उनके पिता अलग हो गए थे। सारा को उनकी मां अमृता सिंह ने पाला है। ऐसे में सारा चाहती है कि उन्हें सैफ अली खान की बेटी के तौर पर नहीं बल्कि अमृता सिंह की बेटी के तौर पर जाना जाए।  

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा चार साल की उम्र से ही हीरोइन बनना चाहती थीं । सारा को हीरोइन बनने का ख्याल उस वक्त आया जब वो 4 साल की थी। एक वक्त ऐसा भी था जब पिता सैफ अली खान नहीं चाहते थे कि सारा हीरोइन बने। सारा अली खान के सपने को मां अमृता सिंह से पूरा किया। अमृता ने सारा के करियर ग्रूमिंग पर काफी मेहनत की है। 

सारा हुबहू अपनी मम्मी अमृता सिंह की तरह दिखती थी। जब वो 10 साल की थी तभी सैफ और अमृता का डिवोर्स हो गया था। सारा अपनी मम्मी के साथ हमेशा रहीं। पापा के साथ वो रहती नहीं हैं लेकिन उनसे भी अटैचमेंट है। सारा अली खान अपने पिता के साथ मिलती जुलती हैं लेकिन उनकी रियल गार्जियन अमृता सिंह ही हैं।