'सिंबा' के लिए सारा अली खान ने रोहित शेट्टी के आगे जोड़े थे हाथ, तब जाकर मिली है फिल्म !

1 months ago

बॉलीवुड में स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर आई हैं। इसेक अलावा हाल ही में सारा अली खान ने भी एंट्री ली है। सैफ की लाड़ली ने फिल्म केदारनाथ से एंट्री की है। सारा ने इस फिल्म से डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है। खास बात ये है कि सारा का डेब्यू सफल रहा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ अली खान की लाड़ली बेहद खूबसूरत हैं। सारा को स्टार्स आने वाले दिनों में सुपरस्टार के तौर पर देख रहे हैं। 

सारा इन दिनों फिल्म सिंबा के प्रमोशन्स में जुटी हुई है। हाल ही में सारा ने इस फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है। सारा ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया है कि आखिर उन्हें ये फिल्म कैसे मिली है। सारा ने बताया कि, उन्होंने रोहित शेट्टी को कई बार कॉल किए मैसेज किए। यहां तक कि उन्होने रोहित के आगे हाथ भी जोड़े। तब जाकर उन्हें ये फिल्म मिली है। सारा ने बताया कि, शुरू में तो रोहित सारा के मेसेज का कोई जवान नहीं देते थे। 

आगे सारा ने कहा कि, मैं उनकी फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूं। मैं हर तरह के किरदार, हर तरह की कहानियां और सभी प्लेटफॉर्म के लिए काम करना चाहती हूं। कोई ये ना कह पाए कि मैंने ऐसा काम नहीं किया। मैंने खुद को किसी चीज में बांधा नहीं है। मैं कहानी और अपने किरदार से अगर संतुष्ट हूं तो मैं वो फिल्म जरूर करूंगी। रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर्स कमर्शियल सिनेमा के किंग माने जाते है और रणवीर सिंह सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, इन दोनों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है।

 मैंने केदारनाथ के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे ऐसे में चाहती थी कि मुझे ये बस मिल जाए। मैं एक दिन सीधे रोहित सर के ऑफिस गई। मैं सिंपल लुक में उनके सामने पहुंची। मैंने सीधे उनसे काम मांगा और कहा कि प्लीज मुझे अपनी फिल्म में ले लो। मैंने सच में उनके सामने हाथ जोड़े थे। रोहित सर ने विश्वास रखते हुए मुझे अपनी फिल्म में लिया है। अब सारा की बातों से साफ है कि वो फिल्म में काम पाकर कितनी खुश हैं। फिल्म 28 दिसंबर को आ रही है।