पहली ही फिल्म में सारा अली खान ने किया लिप लॉक, केदारनाथ को मिले मिक्स रिव्यू !

4 days ago

अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में सारा के लुक और एक्टिंग की तारीफ हो रही है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को 3 स्टार तक दिए है। फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। फिल्म के ट्रेलर से ही सारा छाई हुई थी और फिल्म देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस साबित हो सकती हैं

 इतना ही नहीं सुशांत के साथ सारा का किस सीन भी लगातार हैडलाइन बना हुआ है। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया कि उनके लिए ये सीन करना कितना आसान रहा। सारा के मुताबिक कैरेक्टर के तौर पर उन्हें इस सीन को पूरी शिद्दत के साथ करना था और ये किसिंग सीन उनके लिए बेहद आसान साबित हुआ क्योंकि आंखे बंद करने के बाद उनके लिए इंटेंस सीन करना बेहद आसान होता है। 

सारा ने कहा कि वो बिल्कुल भी नर्वस नहीं थी और उन्हें ऐसे स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से काम करने में कोई आपत्ती भी नहीं है। सारा अली खान की नई और पहली फिल्म केदारनाथ को उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा पर बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होनी है। 'केदारनाथ' एक रोमांटिक फिल्म है, जिसकी पृष्ठभूमि साल 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण बाढ़ व तबाही पर आधारित है. फिल्म में सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं। 

कुछ दिन पहले  करीना ने भी सारा के काम की जमकर तारीफ की थी। करीना ने ने जवाब में कहा था कि सारा बेहतरीन काम किया हैा, वह काफी मेहनती हैं और उन्हें उनका फ्यूचर काफी अच्छा दिख रहा। सारा को उन्होंने ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं और कहा कि सारा बॉर्न स्टार हैं।