सारा और सुशांत का रोमांस कैमरे में कैद हो गया था, फोटोग्राफर्स से मिन्नतें कर तस्वीरें मिटवाईं !

1 months ago





पिछले कुछ दिनों से की  सैफ अली खान की लाडली सारा का नाम उनकी डेब्यू फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि सुशांत का अब कृति सेनन से ब्रेक-अप हो गया है और उनका सारा अली ख़ान के साथ लव कनेक्शन जुड़ गया है। खबर है कि सारा अली ख़ान अक्सर सुशांत से मिलने उनके घर जाती हैं। सारा की मां अमृता जब घर पर नहीं होती हैं तो उनके पीठ पीछे वो सुशांत को भी अपने घर बुलाती हैं। कुछ दिन पहले जब सुशांत का बर्थ-डे था तो सारा अली ख़ान  अपनी देहरादून ट्रिप को बीच में ही छोड़कर मुंबई लौट आईं थीं ताकि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके बर्थ-डे पर क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर सकें। 




सुशांत और सारा के बीच इन दिनों अंदर ही अंदर ज़बरदस्त आशिक़ी स्टार्ट हो गई है। सैफू मियां की लाडली अब सुशांत के बिना एक पल भी नहीं रह पाती हैं। सुशांत और सारा अपने इस रिलेशन को बिल्कुल सीक्रेट रखना चाहते हैं। यही वजह है कि कुछ दिन पहले जब दोनों नाइट आउट करने निकले थे और उन्हें कुछ फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया था। तो सुशांत और सारा ने मिन्नतें करके उन फोटोग्राफर्स से अपनी तस्वीरों को डिलीट करवाया था। वो पिक्चर्स मीडिया में ना आए इसके लिए सुशांत और सारा ने उन फोटोग्राफर्स से प्रॉमिस भी लिया था। 



अब सवाल ये है कि आखिर सुशांत और सारा को अपनी आशिक़ी की पोल खुलने से इतना डर क्यों लग रहा है। कहीं ऐसा तो नहीं कि सुशांत सिंह कैसानोवा इमेज से बचना चाह रहे हैं। पहले वो अंकिता लोखंडे को डेट कर रहे थे। इसके बाद उनका नाम कृति सैनन से जुड़ा और अब सारा अली खान उनकी जिंदगी में आ गईं है। सारा और सुशांत के बीच प्यार तो है लेकिन दोनों ही जमाने के सामने इकरार से बच रहे हैं।