दीपिका-कटरीना से भी ज्यादा नखरें दिखाती हैं सैफ की बेटी सारा, डायरेक्टर हुआ परेशान !

1 years ago

इन दिनों सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के जमकर चर्चे हो रहे हैं । सारा बड़ी एक्ट्रेसेस की तरह ही लाइमलाइट में रह रही हैं। सारा के डेब्यू को लेकर पिछले काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे थे । लेकिन सैफू मियां की लाड़ली बेटी ने लगभग सभी फिल्मों को रिजेक्ट किया । आखिरकार सारा की जोड़ी बनी सुशांत सिंह राजपूत के साथ । इन दिनों सारा अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रही हें । सारा की इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने संभाला है । वही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं ।

वहीं फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तराखंड के केदारनाथ में चल रही है । जहां अलग अलग लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी । लेकिन एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएं । सैफ की बेटी सारा के नखरों ने फिल्म के सेट पर सभी के नाक में दम कर दिया है ।

कहा जा रहा है कि फिल्म के सेट पर सारा अपनी ड्रेसेस को लेकर काफी नखरे दिखाती हैं । अब सारा कितनी स्टाइलिश हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है । लेकिन कहा जा रहा है कि सारा अपनी ड्रेस को सिलेक्ट करने में काफी वक्त लगती हैं।

इतना ही नहीं सारा ज्यादातर अपने लुक में बदलाव करवाती रहती हैं । इसके वजह से पूरी कास्ट एंड क्रू की टीम परेशन है । सारा के ड्रेस और मेकअप के नखरों की वजह से शूटिंग में भी काफी देरी होती है । अब कहा तो ये भी जा रहा है कि सारा तैयार होने के बाद अपने मेकअप और लुक्स की सेल्फी लेती हैं और किसी को भेजती हैं । जिसके बाद सारा उसके रिएक्शन का भी इंतजार करती हैं ।

बस सारा के इन्हीं टेंट्रम्स की वजह से पूरा क्रू परेशान हो गया है । हालांकि खबर है कि इस पूरे मुद्दे पर जब फिल्म के डायरेक्टर ने सारा से बात की लेकिन अफसोस इसका कोई फायदा नहीं हुआ । अब आलम ये है कि सारा के नखरों का सिलसिला अब भी जारी है । वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि सारा ने इतने नखरें  दिखाए हों। इससे पहले सारा ने एक हेयर सैलून में भी जमकर हंगामा किया था । जिसके बाद सारा की मम्मी अमृता ने उन्हें जमकर फटकार भी लगाई थी । 

खैर जो भी हो अब सारा के नखरे और कितने होते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा । फिल्म केदारनाथ अगले साल जून में रिलीज होगी। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है ।

Related Posts