पिता कादर खान के निधन के बाद गोविंदा पर फूटा बेटे सरफराज का गुस्सा, खूब सुनाई खरी खोटी !

2 weeks ago

बीते दिनों ही बॉलीवुड ने एक ऐसे कलाकार को खोया है जिसका हर किसी को दुख है। हम बात कर रहे हैं कादर खान की। दिग्गज राइटर और एक्टर का 1 जनवरी को ही कनाडा में निधन हुआ है। वो 81 वर्ष के थे। बेटे सरफराज खान ने कादर खान के निधन की पुष्टि की। हाल ही में उनका कनाडा में अंतिम संस्कार किया गया है। वहीं हाल ही में उनके सरफराज खान ने इंड्स्ट्री के लोगों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। रिपोर्ट के मुताबिक सरफराज ने कहा कि, मेरे पिता फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे लोगों के करीब थे। लेकिन वो बच्चन साहब को सबसे ज्यादा प्यार करते थे। जब भी मैं पापा से पूछता था कि वो इंडस्ट्री से किसे सबसे ज्यादा मिस करते हैं। तो वो तुरंत बच्चन साहब का नाम लेते थे। ये प्यार दोनों की तरफ से था। 

वहीं इसके बाद सरफराज ने गोविंदा पर अपनी नाराजगी जाहिर की। गोविंदा को लेकर सरफराज ने कहा कि, आप जाकर गोविंदा से पूछे कि कितनी बार उन्होंने मेरे पिता की सेहत के बारे में पूछा था। क्या उन्होंने पिता के निधन के बाद एक भी बार हमें फोन करने की हिम्मत की। फिल्म इंडस्ट्री अब ऐसी बन चुकी है। यहां उनके लिए कोई रियल फीलिंग नहीं है जिन्होंने भारतीय सिनेमा में योगदान दिया हो। आजकल स्टार्स दिग्गज अभिनेताओं और कलाकारों के साथ सिर्फ तस्वीरों में ही दिखते हैं।

 ये प्यार सिर्फ तस्वीरों तक ही सीमित रह गया है। ललिता पवार जी और मोहन छोटीजी की किस हालात में मृत्यु हुई थी, ये सभी को पता ही होगा। लेकिन ये अच्छा रहा है कि मेरे पिता के तीन बेटे है। मेरे पिता का निधन जिस वक्त हुआ उस वक्त उनके चेहरे पर मुस्कान थी। बता दें कि गोविंदा ने बीते दिनों ही कादर खान के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया था और उन्हें अपने पिता समान बताया था। गोविंदा की कई फिल्मों कादर खान नजर आए थे।