घर से बेदख्ल होने के बाद सारिका ने मांगी आमिर खान से मदद, ये है पूरा मामला, जानिए ?

12 months ago

Image result for sarika जानी मानी एक्ट्रेस और साउथ सुपरस्टार कमल हासन की पत्नी सारिका पर इन दिनों मुश्किलों के बादल छाए हैं । दरअसल सारिका की मां के फ्लैट को लेकर विवाद शुरू हुआ है ।  मुंबई में जिस फ्लैट में सारिका की मां रहती थीं अब उस फ्लैट के ऑनर को लेकर ये पूरा विवाद शुरू हुआ है । बताया जा रहा है कि सारिका ने ये फ्लैट खरीदा था जिसमें उनकी मां रहती थीं। ये फ्लैट मुंबई के जूहु में भानू अपार्टमेंट्स में स्थित है।

Image result for sarika

इस फ्लैट के अगल बगल में विवेक ओबरॉय और गोविंदा भी रहते हैं । अभी हाल ही में सारिका की मां का निधन हो गया था । अब खबर है कि सारिका की स्वर्गीय मां की वसीयत के अनुसार ये फ्लैट डॉ विक्रम ठक्कर का है । इन कागजों के अनुसार सारिका की मां ने सारिका को इस फ्लैट की ऑनरशिप से हटा दिया है मतलब उन्हें जायदाद से बेदख्ल कर दिया है ।

Related image

वहीं फिलहाल सारिका किराए के घर में रह रही हैं । पति कमल हासन से अलग होने के बाद सारिका मुंबई शिफ्ट हो गई थी । यहीं मुंबई में सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन अपने घर में रहती हैं ।इसके अलावा छोटी बेटी अक्षरा मुंबई-चैन्नई आती जाती रहती हैं ।

Image result for aamir

अब सारिका ने फ्लैट की मदद के लिए आमिर खान का दरवाजा खटखटाया है ।सारिका ने आमिर से मदद मांगी है । बताया जा रहा है कि आमिर ने भी सारिका की मदद के लिए हामी भरी है । फिलहाल देखते हैं कि सारिका मुश्किलें कब खत्म होती है । 

Related Posts