चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की मौत से सदमे में माता-पिता, बताया कैसे हुआ दर्दनाक हादसा

1 months ago

Shivlekh Singh

टीवी के जाने माने चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। 18 जुलाई को छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में उनकी कार एक ट्रक से टकराई, जिसके बाद ये दर्दनाक हादसा हुआ। कार में शिवलेख के साथ उनके माता-पिता और एक तीसरा शख्स भी मौजूद था। 

Shivlekh Singh

तीनों को हादसे में गंभीर चोट आई है। रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस घटना को कंफर्म किया है। पुलिस के मुताबिक, ये दुर्घटना 18 जुलाई को दोपहर 3 बजे धारसिवा इलाके के पास हुई। कार-ट्रक की टक्कर के बाद शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई, उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है। 

Shivlekh Singh

इस कठिन समय में पूरी इंडस्ट्री शिवलेख के परिवार के प्रति सहानुभूति जता रही है। लेकिन बेटे को खोने का दुख केवल उसके माता-पिता ही समझ सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शिवलेख के पिता शिवेंद्र सिंह ने बताया कि वह उनका इकलौता बेटा था। इतना कहकर वो रो पड़े। शिवेंद्र ने भर्राए गले में बताया 'हम कुछ निजी काम से बिलासपुर गए हुए थे, हम वापस घर आ रहे थे और सब खत्म हो गया।' 'ड्राइवर को चोट आई....मेरी पत्नी और मैं ब्लैंक आउट हो चुके थे और जब हम जागे तो हमें पता चला कि हमारा बेटा जा चुका है। 

Shivlekh Singh

मुझे नहीं पता कि किस चीज ने उसे मारा, वह ना तो फ्रंट सीट पर बैठा था। हमें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन...।' 'ट्रक ड्राइवर की गलती थी और मुझे नहीं पता कि उसे अरेस्ट किया गया है भी या नहीं। शिवलेख मेरा इकलौता बच्चा था।' और यह कहते कहते शिवेंद्र सिंह रो पड़े।  उनके माता-पिता पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। शिवलेख ने कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। 

Shivlekh Singh

इनमें संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर का शामिल हैं। शिवलेख रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे थे। इन दिनों शिवलेख सिंह टीवी शो 'केसरी नंदन' में नजर आ रहे थे।