सतीश कौशिक को अब आप पहचान नहीं पाएंगे, 25 किलो वजन किया कम

1 years ago

 

बॉलीवुड एक्टर-फिल्ममेकर सतीश कौशिक   को अब आप देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे। भारी भरकम दिखने वाले सतीश कौशिक बहुत दुबले हो गए हैं। सतीश ने 5-10 किलो नहीं बल्कि अपना  25 किलो वजन कम किया है। वजन कम करने के बाद जो तस्वीर सतीश कौशिक की सामने आई है वो आप लोगों को भी हैरान कर देगी। काफी दिनों से अपने वजन से परेशान थे, लेकिन अब वो परेशानी दूर हो गई है। सतीश कौशिक लंबे समय से फिल्मों से गायब थे लेकिन दुबले होने के बाद उन्होंने एक साथ 6 फिल्में साइन की हैं। 

सतीश कौशिक का कहना है कि  मुझे कोई स्वास्थ्य को लेकर परेशानी नहीं थी। लेकिन ज्यादा पैदल चलने में मुझे बहुत परेशानी होती थी। मैंने 40 सालों तक बिना ब्रेक काम किया जिस वजह से मेरी एनर्जी काफी कम हो गई थी, लेकिन आज कल जिस तरह की फिल्में बनाई जाती हैं उनके हिसाब से आपको बिल्कुल फिट रहना जरूरी है। लॉस एंजेलिस में एक डॉक्टर से हुई और उनके द्वारा बताई गई डाइट की वजह से मैंने अपने वजन कम किया।' 

डॉक्टर के साथ-साथ सतीश अपने दोस्तों, अनिल कपूर और प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा का भी आभार मानते हैं जिन्होंने हमेशा उनको हेल्दी खाने और वजन कम करने के लिए प्रेरित किया। सतीश ने ये भी बताया कि अब वो इस बात से बहुत खुश हैं कि वो अपनी बेटियों के साथ दौड़-भाग कर पाते हैं।

 

     
  •