बिग-बी की ब्लॉकबस्टर 'सत्ते पे सत्ता' का ये गाना इस फिल्म में होगा रिक्रिएट !

1 years ago

बॉलीवुड की आइकोनिक फिल्मों में से एक हैं महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता । 1982 में आई इस फिल्म की दीवानगी अभी भी लोगों में हैं । बिग बी की ये फिल्म आज भी लोगों को पसंद आती है। वहीं फिल्म के गानों के गानों को लोगों को पसंद आते हैं । सत्ते पे सत्ता के सभी गाने लोगों की जुबां पर रहते हैं ।

अब लीजिए उसी फिल्म के एक गाने को दोबारा से रिक्रिएट किया जा रहा है । अब इसमें कोई नई बात नहीं है । पिछले कुछ वक्त में बॉलीवु़ड में कई गानों को रिक्रिएट किया जा रहा है । अब सत्ते पे सत्ता के गाने ये प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया गाने को सैफ अली खान की आने वाली फिल्म शेफ में इस गाने को रिक्रिएट किया जाएगा ।

जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने बिग बी की फिल्म के गाने को अब शेफ में दोबारा से दोहराया जाएगा । बता दें कि ओरिजिनल गाने को किशोर कुमार, आरडी बर्मन, सपना चक्रवर्ती और गुलशना बावा ने गाया था । बरहाल मेकर्स इस फिल्म के गाने के लिए बात कर रहे हैं । आपको बता दें कि सैफ अली खान की शेफ पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी । बरहाल अब देखते हैं पुराने गाने का नया फ्लेवर दर्शकों को कितना पसंद आएगा । 

 

Related Posts