गोरी मेम सौम्या टंडन मां बनने वाली हैं, इसलिए सीरियल छोड़कर जा रही हैं !

11 months ago

पॉपुलर सीरियल भाभी जी घर पर हैं कि गोरी मेम यानी  में काम कर रही सौम्या टंडन के बारे में कहा जा रहा है कि वो  शो छोड़कर जा रही है। इसी दौरान ये खबर भी आई की सौम्या बिग बॉस में हिस्सा लेने जा रही हैं इसलिए शो को अलविदा कर रही हैं। आपको बता दे सौम्या टंडन पिछले तीन सालों से भाभी जी घर पर हैं सीरियल में काम कर रही हैं। उन्हें गोरी मेम यानी अनीता के किरदार में खूब पसंद किया जाता है । तमाम अफवाहों ने दौरान सौम्या ने भी ट्विटर पर ऐलान किया कि वो बीमार चल रही थी इस वजह से शो में काम नहीं कर रही थीं। 

कहा जा रहा है कि सौम्या टंडन मां बनने वाली हैं इसलिए वो शो को छोड़ने का मन बना रहीं हैं। यही उनके शो छोड़ने की सबसे बड़ी वजह है। कहा जा रहा है कि सौम्या 2 महीने से गर्भवती हैं। सूत्रों की माने तो अब उनका बेबी बंप भी नजर आने लगा है। 

प्रेगनेंसी के बाद से  सौम्या और उनके पति सौरभ देवेन्द्र सिंह बहुत ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं। कहा जा रहा है कि सौम्या बस एक महीने और शो में काम करेंगी । प्रेगनेंसी की वजह से पिछले कई दिनों से उनकी तबियत खराब चल रही है। सौम्या इन दिनों अपने खान-पान का भी खास ख्याल रख रही हैं। सौम्या की को एक्टर शुभांगी अत्रे ने भी कहा है कि सौम्या इन दिनों ज्यादा छुट्टी पर रह रही हैं लेकिन वो प्रेंगनेंट हैं या नहीं इस बारे में उन्हें पता नहीं।