VIDEO: 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर गोरी मेम की वापसी, शानदार हुआ सौम्या का वेलकम

1 week ago

 मोस्ट पॉपुल शो भाभी जी घर पर हैं इन दिनों खूब छाया हुआ हैं। शो टीआरपी के मामले में सबसे आगे रहता हैं। वहीं अब शो से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई हैं शो की फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन की सेट पर वापसी हो गई हैं। जी हां  पिछले 4 महीने से सौम्या शो से गायम रही जिसका कारण था प्रेग्नेंसी।  सौम्या टंडन ने प्रेग्नेंसी पीर‍ियड में 4 महीने का ब्रेक ल‍िया था। अब वापसी कर ली है इसकी जानकारी खुद सौम्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी हैं।

सौम्या टंडन ने सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो शेयर किया है। इसमें सौम्या के सेट पर पहुंचने की खुशी में को स्टार गाते नजर आ रहे हैं- "तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद न‍िकला। वीड‍ियो में सौम्या ये कहते नजर आ रही हैं कि मैंने अपने वापस आने का वादा किया था।

 आप लोगों ने मुझसे कई बार पूछा कि कब वापस आ रही हूं तो मैंने सोचा क्यों न सेट पर पहुंचकर सरप्राइज दूं। हालांकि कुछ दिन पहले ही शो में एक्टर आसिफ शेख ने यह कन्फर्म किया था कि सौम्या जल्द ही वापसी करेंगी। सौम्या ने जिस एपिसोड की शूटिंग की है वह अगले हफ्ते टेलीकास्ट होगा।

सौम्या ने साल 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह संग शादी की थी। शादी से पहले दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। आपको बता दें कि सौम्या और सौरभ देवेन्द्र के घर बेटे का जन्म 14 जनवरी को हुआ था। जिसकी खबर सौम्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। 

सौम्या सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। उन्होंने पोस्ट प्रेग्नेंसी फिटनेस के लिए योगा और जिम का सहारा भी लिया, जिसके वीडियो सौम्या ने शेयर किए थे। सौम्या टंडन पॉपुलर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के साथ वे काफी वक्त से जुड़ी हुई हैं. शो में वो अनीता भाभी के किरदार में है। सीरियल में उनका लुक काफी ग्लैमरस है जिस वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है।