single-post

भाभी जी घर पर हैं कि अनीता भाभी ने कराया बेबी बंप के साथ फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

Jan. 14, 2019, 3:24 p.m.

गोरी मेम बनकर सौम्या सबकी फेवरेट भाभीजी बन चुकी है । भाभीजी घर पर हैं में अनीता जी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने पिछले दिनों अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी थी। दरअसल सौम्या टंडन इस वक्त प्रैग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटो शूट कराया है और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। ब्लैक कलर के पोल्का डॉट ड्रेस में सौम्या खूबसूरत दिख रही हैं। उनके चेहरे पर मां बनने का एहसास साफ नजर आ रहा है। 

बीते दिनों खबर आई थी कि वो  शो छोड़कर जा रही है। इसी दौरान ये खबर भी आई की सौम्या बिग बॉस में हिस्सा लेने जा रही हैं इसलिए शो को अलविदा कर रही हैं लेकिन सौम्या इन दिनों शो में इसलिए नहीं दिख रही हैं क्योंकि वो मां बनने वाली हैं। 

आपको बता दे सौम्या टंडन पिछले तीन सालों से भाभी जी घर पर हैं सीरियल में काम कर रही हैं। उन्हें गोरी मेम यानी अनीता के किरदार में खूब पसंद किया जाता है।

 इन दिनों सौम्या के पति देवेंद्र उनका खूब ख्याल रख रहे हैं। सौम्या ने साल 2016 में दिसंबर में बैंकर दोस्त सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी।

 पिछले दिनों सौम्या ने प्रेगनेंसी के दौरान के योगा करते हुए वीडियो शेयर किया था। 

ALSO READ : यौन शोषण मामले में फंसे हिरानी का नाम सुन दंग रह गए फैंस, संजू की असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए आरोप

प्रेगनेंसी के बाद से  सौम्या और उनके पति सौरभ देवेन्द्र सिंह बहुत ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं। सौम्या ने तीन महीने की प्रेगनेंसी तक शो में काम काम किया।  सौम्या इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रही हैं। अपने खान-पान का भी खास ख्याल रख रही हैं। फिलहाल वो अगले कुछ और महीने तक शो में काम नहीं करेंगी। वो अपनी डिलीवरी का इंतजार कर रही हैं। सौम्या इन दिनों बेबी केयर से जुड़ी तमाम चीजे पढ़ रही हैं वहीं परिवार के लोग भी इस दौरान उनका खास ध्यान रख रहे हैं।