अमिताभ बच्चन के साथ डब्लू डब्लू ई रेसलर सौरव गुर्जर भी ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

4 weeks ago

 निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों को अब रहा नहीं जा रहा है। साथ ही फिल्म में  अमिताभ बच्चन को देखने की उत्सुकता बड़ गई है। इस फिल्म में रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। और अब खबर आ रही है कि डब्लू डब्लू ई रेसल सौरभ गुर्जर ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

सिर्फ डब्लू डब्लू ई ही नहीं बल्कि महाभारत में भीम की भूमिका निभाने के लिए भी सौरभ जाने जाते हैं। रेसल अभी डब्लू डब्लू ई के साथ तीन साल के डेवलपमेंट प्रोग्राम से जुडे हुए हैं। सौरभ की हाइट 6 फइट 8 इंच है। फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने लायक होगी। फिल्म ब्रह्मास्त्र में सौरभ गुर्जर नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सौरभ ने अपने बॉलीवुड डेब्यू और फिल्म में अपने कैरेक्टर को लेकर खुलकर बात की। सौरभ ने कहा कि मैं फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाला हूं। ये एक एक्शन पैक्ट फिल्म है, फिल्म में मैं सारे मूव्स खुद कर रहा हूं। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मरे एक्शन सीन है। 

इसे पहले भी आलिया भट्ट ने कई फिल्मों में एक्शन किया है। सौरभ गुर्जर अपनी डेब्यू फिल्म में ही बॉलीवुड के बड़े-बडे़ कलाकार रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ काम करके बहुत खुश नजर आ रहे हैं। सौरभ ने कहा कि रणबीर का नेचर बहुत ही अच्छा है, उन्होने मेरी बहुत मदद की है। साथ ही सौरभ ने आगे कहा कि मैं बहुत लक्की हूं जो मुझे अपनी डेब्यू फिल्म में ही मिस्टर बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल गया। 

मेर फर्स्ट सीन ही उन्ही के साथ था, जिसे लेकर मैं बुहत नर्वस था। अब देखा होगा कि फिल्म लोगों को पसंद आती है क्या नहीं। 

डब्लू डब्लू ई रेसलर सौरव गुर्जर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर किया है।