अजय देवगन की हीरोइन सायशा सहगल साऊथ के स्टार सूर्या से शादी करने जा रही हैं !

4 months ago

साल 2016 में अजय देवगन के साथ फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में लॉन्च हुईं थी सायशा सहगल। सायशा सहगल सायरा बानो की भतीजी शाहीन की बेटी हैं। शाहीन ने सुमित सहगल से शादी की थी लेकिन बाद के दिनों में दोनों का तलाक हो गया। सायशा सहगल को बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला तो वो वापस तेलगू सिनेमा में लौट गईं।वो वहां के स्टार आर्या से शादी करने जा रही हैं।

 सायशा और आर्या ने फिल्म गजनीकांत में साथ काम किया था। इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ।  जल्द ही ये दोनों रीति रिवाजों से शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है। खास बात यह भी है कि आर्या सायशा से 17 साल बड़े हैं। दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए मान गए हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी 9-10 मार्च को हैदराबाद में होगी और फिर चेन्नई में रिसेप्शन होगा।  

सायशा और आर्या इन दिनों फिल्म कप्पन की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को साऊथ में बहुत पसंद किया जाता है। आर्या साऊथ के बड़े स्टार हैं तो सायशा भी तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं। आपको बता दे कि सायशा ने तेलगू फिल्म अखिल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। आर्या अभिनेता के अलावा चेन्नई के आलीशान होटल के मालिक भी हैं। साथ ही उनकी एक प्रोडक्शन कंपनी भी है । इस कंपनी के जरिए न्यू टेलेंट को आगे आने का मौका दिया जाता हैं। 

आपको बता दें कि सायशा की मां शाहीन कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रही हैं। कहा जाता है कि सायशा को फिल्म शिवाय सलमान की पैरवी से मिली थी। शाहीन 90 के दशक में बॉलीवुड़ की कई फिल्मों में दिखी थी। 

सलमान खान और शाहीन के बीच कॉलेज के जमाने से प्यार था। शाहीन ने सलमान की फिल्म मैने प्यार किय़ा के लिए ऑडिशन भी दिया था लेकिन शाहीन फिल्म में फिट नहीं हो पाई और भाग्यश्री ने मार ली बाजी। सलमान और शाहीन एक साथ बॉलीवुड में आए थे। सलमान और शाहीन की लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई  1997 में शाहीन की हो गई एक्टर सुमीत सहगल से शादी।

 शाहीन की बेटी सायसा सहगल अब बड़ी हो चुकी हैं और अब उनकी शादी होने जा रही है।