Screening: अनिल कपूर के हिट टीवी शो-24 के स्क्रीनिंग पर रनवीर ने किया कुछ ऐसा..!!

2 years ago
मुम्बई: मुम्बई में अनिल कपूर के हिट टीवी शो 24 के season 2 की स्क्रीनिंग हुई..जहां पर अनिल के बी-टाउन फ्रैंड्स के साथ साथ शो की भी पुरी स्टारकास्ट पहुंची लेकिन रेड कार्पेट की सारी लाईमलाईट बटोरने में अगर कोई कामयाब हुआ तो वो थे नौटंकीबाज़ रनवीर।रनवीर रेड कार्पेट पर शो की थीम को अपने अंदाज़ में प्रमोट करते दिखे, वैसे जब भी रनवीर किसी इवेंट में पहुंचते हैं तो कुछ ऐसा ज़रुर करते है कि कैमरा के लेंस और लाइट उनकी तरफ घूमे...यहां भी रनवीर ने ऐसा करने की ही कोशिश की...लेकिन अनिल की तारीफ भी की, इसके अलवा उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म बेफ्रीके के बारे में बताया, अपनी फिल्म के बरे में रनवीर ने झट से सब कुछ बोल दिया लेकिन जब सवाल पूछा गया दीपिका की फिल्म xxx के first ट्रेलर की तो उन्होंने कुछ नहीं बोला, वही पदमावती पर भी कुछ बोलने से पहले वो चुप हो गये।उनके इस तरह के बिहेवीयर को देखकर लगता हैं कि रनवीर ने एक नई स्ट्रेटजी बना ली है कि कुछ भी हो जाए अब वो जिस इवेंट मे आए हैं सिर्फ उसी के बारे मे बात करेंगे..कोयोंकि मदारी की स्क्रीनिंग मे मौजुद रनवीर फिल्म के अलावा और किसी भी टॉपिक पर बात करने के लिए तैयार नही थे। वहीं अनिल इस इवेंट मे काफी कूल नजर आए, हाल ही में 24 के प्रमोशन में ट्रेन स्टंट करने के चक्कर में अनिल फंस गये थे।
गौरतलब हो, अनिल के बेटे हर्षवर्दन जल्द ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जया से बिग स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं जिसके लिए अनिल काफी एक्साइटिड हैं। और अनिल का मानना है कि उनके बेटे उनसे भी अच्छा काम कर रहे हैं।
आपको बता दें की 24 एक पॉपुलर अमेरिकन टीवी शो का इंडियन एडॉप्टेशन हैं...जिसका पहला सीज़न काफी पॉपूलर हुआ था...और अब सीजन 2 में भी अनिल कपूर एक बार फिर से एंटी टेरीरिज़म स्क्वाड के एजेन्ट जय सिंह राठौर के कैरेक्टर में नज़र आएंगे।
तान्या अरोडा, ई-24
 

Related Posts