एक्टर सीताराम पंचाल कैंसर से जूझ रहे हैं, इलाज के लिए पैसे नहीं, बॉलीवुड से मांगी मदद

1 years ago

 

पान सिंह तोमर, जॉली एलएलबी 2, पीपली लाइव, स्लमडॉग मिलिनेयर और बैंडिट क्वीन जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सीताराम पंचाल पिछले 3 सालों से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जुझ रहे हैं और लगातार उनकी सेहत बिगड़ती जा रही है। आर्थिक हालत भी खराब है। लिहाजा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी है।

 

सीताराम पिछले कुछ महीनों से बेड पर हैं, और दयनीय आर्थिक स्थिति की वजह से अपने इलाज का खर्च भी बेहद मुश्किल से उठा पा रहे हैं। फेसबुक पर उन्होंने एक पोस्ट किया, जिससे पता चलता है कि एक जमाने में लोगों के दिलों पर राज करने वाला यह अभिनेता कितनी बदतर हालत में है। इनकी मदद के लिए के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग सामने आए हैं । आम लोगों ने भी उन्हें मदद दी है। 

आपको बता दें कि सीताराम लगभग तीन सालों से कैंसर से लड़ रहे हैं और बिना एलोपैथ के इलाज करा रहे हैं। क्योंकि उनका शरीर काफी कमजोर हो चुका है और एलोपैथ के साइड इफेक्ट्स को वो नहीं झेल सकते। ऐसे में उन्होंने आयुर्वेद के जरिए इसका इलाज कराने का फैसला लिया। लेकिन उनकी तबीयत काफी खराब है और पैसो की तंगी के चलते उनका सही से इलाज नहीं हो पा रहा हैं. ऐसे में अब उनकी मदद के लिए पैसे जुटाए जा रहे है।

 

 

 

Related Posts