सेलिना गोमेज ने करवाया किडनी ट्रांसप्लांट, बेस्ट फ्रेंड ने डोनेट की किडनी

1 years ago

 

अमेरिकी गायिका सेलिना गोमेज़ ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उन्हें किडनी में कोई समस्या हो गई थी, जिसके कारण उन्होंने अपनी किडनी ट्रांसप्लांट कराई है। सेलिना ने बताया कि उन्हें यह किडनी उनकी दोस्त फ्रांसिया रेज़ा ने डोनेट की है। सेलिना ने लिखा कि सर्जरी से गुज़रने के कारण ही वह अपनी नई एल्बम प्रमोट नहीं कर रही थीं।

तेजी से वायरल हो रही सेलिना गोमेज़ की इस फोटो में वह बेस्ट फ्रेंड फ्रेंसिया रेसा के साथ हॉस्पिटल के बिस्तर में लेटी दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को महज 4 घंटे में 40 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सेलिना ने लिखा- मुझे पता है कि मेरे फैन्स इस बात को नोटिस कर रहे हैं कि मैं इन दिनों दिखाई क्यों नहीं दे रही हूं और मेरी नई म्यूजिक एलबम आने वाली है जिसका मैं प्रमोशन भी नहीं कर रही हूं। मेरे फैन्स इस बारे में जानना चाहते हैं. तो बता दूं, कि मेरा हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. फिलहाल मैं धीरे-धीरे रिकवर कर रही हूं।" सेलिना आगे लिखती हैं, "ईमानदारी से कहूं, तो इस ट्रांसप्लांट के दौरान मेरी फैमिली और मेरे डॉक्टर्स की टीम ने मेरा बहुत खयाल रखा। मैं उन्हें दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूं."

Related Posts