इन सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग हुई ठप्प, आखिर क्यों ?

1 years ago

पिछले कई दिनों से सीरियल और टीवी में काम करने वाले वर्कर्स भड़के हुए है। उनकी मांगे पूरी ना होने के चलते अब इसका भारी नुकसान लोगों को भरना पड़ रहा है । बता दें कि अब इनकी इस हड़ताल की वजह से फिल्मों के साथ साथ कई सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई है।

कहा जा रहा है कि इस लिस्ट में पद्मावती से लेकर कौन बनेगा करोड़ पति जैसे शोज शामिल है। जी हां, इन वर्कर्स की हड़ताल के बाद, पद्मावती, केबीसी और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल्स औऱ फिल्म्स की शूटिंग ठप्प पड़ गई है।

बता दें कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पॉलिइज यानी FWICE की हड़ताल की वजह से कई शोज और फिल्म्स की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी है। इस पूरे वर्कर्स यूनियन ने फैंसला किया है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी। वो ऐसे ही हड़ताल पर बैठे रहेंगे । आपको बता दें कि इस यूनियन में 50 हजार से ज्यादा वर्कर्स हैं। ये लोग अपनी सैलरी बढ़ाने को लेकर जैसी मांगो पर अड़े हुए हैं। इसके अलावा ये लोग अब भूख हड़ताल पर भी बैठ गए है।

आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो और केबीसी की शूटिंग एक स्पेशल एपिसोड के लिए की जानी थी लेकिन अब वो भी कैंसल हो गई। बरहाल अब ये लोग भूख हड़ताल पर है ।

अब ये देखते हुए लग रहा है कि आगे आने वाले समय में ऐसा ही रहा तो सीरियल और फिल्म्स की शूटिंग जाहिर तौर पर ठप्प पड़ जाएगी। फिलहाल इनकी मांगे कब पूरी होंगी ये देखते है ।

Related Posts