शबाना आजमी ने पीएम मोदी को दी जीत की बधाई, सोशल मीडिया पर लोग बोले पाकिस्तान कब जा रही हो !

3 weeks ago

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की प्रचंड जीत के जश्न में हर कोई डूबा हुआ है। फिर चाहे वह आम हो या फिर खास। हर कोई सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई संदेश भेज रहा है । इस कड़ी में बॉलीवुड स्टार्स भी किसी से पीछे नहीं है । शबाना आजमी जो कि लोक सभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी का विरोध कर रही थी जब उन्होंने पीएम मोदी को जीत पर बधाई दी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । शबाना आजमी ने जब से पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है वो लगातार ट्रोल हो रही हैं।  शबाना आजमी ने ट्वीट कर लिखा- जनता द्वारा दिए गए प्रचंड बहुमत के लिए बीजेपी और एनडीए को बधाई।

शबाना आजमी पर यूजर्स लगातार हमला बोले हुए हैं।  एक यूजर ने लिखा- मैडमजी धन्यवाद, वैसे आपके उनका हाल चाल कैसा है। उनको दुख तो जरूर होगा। मेरी तरफ से सांत्वना जरूर दीजियेगा। मुझे तो शायद सरजी ने ब्लॉक किया होगा। धन्यवाद।

एक यूजर ने कुछ ज्यादा ही विवादित बात लिख दिया है । उसने कहा है कि समझौता एक्सप्रेस से पाकिस्तान निकल लो  

शबाना आजमी को कुछ यूजर ने टुकड़े - टुकड़े गैंग का सदस्य बताया है।  तो कई उन्हें देश छोड़ के जाने की सलाह दे रहे हैं। 

लोक सभा चुनाव के दौरान शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने  कन्हैया कुमार का जमकर सपोर्ट किया था। शबाना ने सोशल मीडिया पर भी जमकर कन्हैया के पक्ष में लिखा था लेकिन अफसोस कन्हैया की चुनाव में करारी हार हुई ।  शबाना और जावेद अख्तर समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों मे पीएम मोदी को वोट ना देने की लोगों से अपील की थी। करीब 600 थिएटर कलाकारों ने देश की जनता को चिट्ठी लिखा था कि अभिव्यक्ति की आजादी खतरे में है इसलिए पीएम मोदी को वोट ना दे।