single-post

बेटे अबराम खान के साथ शाहरुख यूं मना रहे हैं क्रिसमस, गौरी खान ने शेयर की फोटो

Dec. 24, 2018, 8:03 a.m.

दुनिया भर में 25 दिसंबर यानी क्रिसमस का इंतजार जोरो-शोरो से हो रहा है। चारों और क्रिसमस की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार कैसे पीछे रह सकते है। बॉलीवुड में क्रिसमस का जश्न शुरु हो गया है। हर कोई क्रिसमस की पार्टी करता नजर आ रहा है। ऐसे में किंग खान कैसे पीछे रह सकते है। किंग खान अपना क्र‍िसमस सेल‍िब्रेशन अपने लाडले बेटे अबराम के साथ बेहद खास तरीके से मना रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद गौरी खान ने दी है गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और अबराम की एक फोटो शेयर की है- इसमें कैप्शन ल‍िखा है, मैरी क्रिसमस

शेयर की गई फोटो बेहद खूबसूरत है फोटो  शाहरुख के घर मन्नत की है जिसमे किंग खान अपने आइकॉनिक पोज में बेटे के साथ लाइट्स के बीच खड़े होकर प्री क्र‍िसमस बैश को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के फैन्स अक्सर उन्हें इस पोज में देख पसंद करते है, लेकिन अबराम को पहली बार अपने पापा की कॉपी करते देखना फैन्स के लिए कुछ नया है।

आपको बता दें कि 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आ रही है। पहले दिन फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ 14 लाख रुपये की कमाई की। वहीं दूसरे दिन 18 करोड़ 22 लाख रुपये की कमाई की है। 

 अब तक की कुल कमाई 38 करोड़ 36 लाख रुपये हो चुकी है। शाहरुख की ये फिल्म इसकी कहानी की वजह से भी खास है। ये पहली फ‍िल्म है, ज‍िसमें किंग खान बौने के किरदार में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के लिए ये क्र‍िसमस सेल‍िब्रेशन बेहद खास है।

 इस फिल्म को इंडिया में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि अगर कमाई के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने भले ही लो-स्टार्ट किया है। लेकिन फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई करेगी।