देर रात फैमली के साथ शाहरुख खान ने मनाया अपना जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड के किंग खान का आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे है। हर साल की तरह इस साल भी देर रात उनके घर मन्नत के बाहर फैंस का आना और किंग खान की एक झलक देखने के लिए जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। पहले फैंस के साथ फिर पत्नी गौरी के साथ केक काटा।

इस मौके पर किंग खान ने अपने ट्विटर और इस्ंटाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कि है। शाहरुख खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “पत्नी को केक खिलाया, अपने परिवार जैसे फैंस से मिला. अब अपनी छोटी गर्ल गैंग के साथ मोनो डील खेल रहा हूं. मेरा हैप्पी बर्थडे है. इस गज़ब के प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया.” तस्वीर में जहां एक तरफ वो अपनी पत्नी गौरी खान को केक खिलाते नज़र आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनके घर में कुछ बच्चे कार्ड्स खेलते दिखाई रहे हैं।

आपको बता दें कि आज किंग खान का ये बर्थडे खास होने वाला है।  जन्मदिन के मौके पर उनकी मूवी जीरो का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में दिखेंगे। शाहरुख के जन्मदिन से पहले उनकी फिल्म जीरो के दो पोस्टर्स भी सामने आए हैं। जिसमें वह अनुष्‍का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ इश्‍क फरमाते नजर आ रहे हैं। ये पोस्‍टर्स उनकी फ‍िल्‍म के प्रति रोमांच और उत्‍सुकता पैदा करते हैं। 

pictures source- internet/Social Media

पहले पोस्‍टर में वह अनुष्‍का शर्मा के साथ ऑटोमेटिक व्‍हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्‍टर में वह कटरीना कैफ के साथ एक अलग ही अंदाज में हैं। 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म जीरो शाहरुख खान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।  'जीरो' की शूटिंग और फिल्म में इस्तेमाल भारी वीएफएक्स की वजह से फिल्म का कुल बजट लगभग 200 करोड़ रुपये हो गया है। एक ट्रेड सोर्स का कहना है क‍ि फिल्म की शूटिंग 150 से अधिक दिनों तक चली।