single-post

जीरो के ट्रेलर लॉन्चिंग पर शाहरुख ने कैटरीना-अनुष्का के साथ काटा बर्थडे केक, देखिए तस्वीरें

Nov. 3, 2018, 8:57 a.m.

बॉलीवुड के किंग खान ने शुक्रवार को 53वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर शाहरुख ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया। कल 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। ट्रेलर देखने में वाकई दिलचस्प है। मुंबई में जीरो के ट्रेलर लॉन्चिंग पर शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही।

जहां देर रात शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ बर्थडे केक काटा था। वहीं  जीरो के ट्रेलर लॉन्चिंग पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। फिल्म की ट्रेलर लॉन्चिंग पर शाहरुख के लिए स्पेशल केक लाया गया था। शाहरुख का  बर्थडे केक इस केक पर उनकी फिल्म 'जीरो' के पोस्टर्स बने हुए था। जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है।

इस फिल्म का ट्रेलर देखने में वाकई दिलचस्प है। ट्रेलर में शाहरुख बऊआ सिंह के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं अनुष्का फिल्म के ट्रेलर में विकलांग बनी दिख रही है। 

जिनसे शाहरुख प्यार करते है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में कटरीना ने ग्लैमर का तड़का लगाया है। ट्रेलर में कटरीना की एंट्री वाकई ग्लैमर का डोज दे रही है। कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है।

 फिल्म में अनुष्का का का किरदार - व्हील चेयर पर है। ये तो आपको नज़र आ रहा है। लेकिन वो इमोशन्स, वो मासूमियत और थोड़ा सा ग्रे शेड जो इस ट्रेलर में दिख रहा है।इसमें ये भी दिख रहा है कि अनुष्का के किरदार को बोलने में भी परेशानी है ।फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।