single-post

शाहरुख और मलाइका के साथ रणवीर सिंह ने किया 'छैयां छैयां' पर जमकर डांस, देखें वीडियो

Dec. 2, 2018, 3 p.m.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में हुआ। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए।इतना ही नहीं सभी ने दीपवीर की शादी की शुखी में जमकर डांस किया। जहां रणवीर बिग बी के साथ जुम्मा चुम्मा गाने पर डांस किया। वहीं शाहरुख खान और मलाइका के साथ 'छैयां छैयां' गाने पर जमकर नाचे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालाकि वीडियो में अच्छे से नहीं दिखाई दे रहा है।

इस पार्टी में अंबानी खानदान से लेकर कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारे नजर आए। पार्टी करीब 9 बजे शुरू हुई और रातभर चली। रणवीर और दीपिका ने सभी सितारों के साथ डांस किया।  इस पार्टी में अमिताभ बच्चन से लेकर किंग खान सभी शामिल हुए। मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने नए-पुराने गानों पर जमकर डांस किया। खुद दीपिका पादुकोण और रणवीर भी जमकर नाचे। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे है। जहां 'सारा यहां आहा नाचे-नाचे पर दीपिका  डांस करती नजर आईं।

दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। 14 नवंबर को पहले कोंकणी रीति-रिवाज से शादी हुई और इसके बाद 15 नवंबर को दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। शादी के बाद 21 दिसंबर को इन दोनों ने बेंगलुरू में दीपिका के रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया था। इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात तें दूसरा रिसेप्शन रखा गया। बीती रात शादी का तीसरा रिसेप्शन दिया।