मीडिया को देख अबराम ने बंद की आंखें, फैमिली संग ट्रिप के लिए निकले शाहरुख और गौरी

2 months ago

Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बीते साल ही फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हाल ही में शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। खबरों के मुताबिक, किंग खान वैकेशन के लिए लंदन गए हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया को देखकर अबराम का रिएक्शन देखने लायक था।

 इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। कैमरों को एयरपोर्ट पर देखने के बाद अबराम ने अपनी आंखें बंद कर ली थी। 

तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि अबराम को मीडिया की मौजूदगी ज्यादा पसंद नहीं आई। वैकेशन के लिए लंदन निकलते वक्त खान परिवार कूल अंदाज में दिखा था। 

गौरी खान आर्मी प्रिंटेड शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आईं थीं। अबराम ऑलिव ग्रीन शर्ट-पैंट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहा था। 

शाहरुख खान डेनिम जैकेट में कूल दिख रहे थे। मीडिया के कैमरों को देखने के बाद भले ही शाहरुख खान ने खड़े हो कर अपनी तस्वीरें ना खिचवाई हो लेकिन वो मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए।

 आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई लंदन में पूरी कर रही हैं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम खान साथ मिलकर बेटी से मिलने गए हुए है। 

शाहरुख खान अपने परिवार से काफी करीब है। काम के साथ-साथ वो अपने परिवार के साथ ही अच्छा समय बिताते है। 

काम की बात करें तो जीरो की असफलता के बाद शाहरुख खान ने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। जीरो में शाहरुख खान के अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थे।

 शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन के साथ द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन के लिए डबिंग करेंगे। पिता-बेटे का साथ में ये पहला प्रोजेक्ट है। द लॉयन किंग भारत में 19 जुलाई को रिलीज होगी। 

इसे इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। साथ ही द लॉयन किंग में शाहरुख मुफासा और आर्यन सिम्बा को आवाज देंगे। फैंस इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं।