पत्नी गौरी खान के रुम में एंट्री लेने से पहले कुछ ऐसा करते हैं शाहरुख खान

2 weeks ago

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन बीत चुके हैं। फिल्म की कमाई भले ही धीरे धीरे हुई हो। लेकिन फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं अब किंग खान से जुड़ी एक खबर सामने आईं है कि जिसमे शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी से जुड़ी बेहद खास चीज को लोगों के लिए शेयर किया है। 

दरअसल, एक इवेंट में किंग खान ने बताया की वह अभी तक अपनी वाइफ  गौरी खान के रुम में जाने से पहले बाहर से नॉक करते है। इस दौरान उन्होंने कहा कि महिलाओं को वह रिसपेक्ट देने में विश्वास करते हैं। शाहरुख के अनुसार बिना रिसपेक्ट के प्यार नहीं किया जा सकता हैमहिलाओं को रिसपेक्ट देने के विषय पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि रिसपेक्ट देने का मतलब समानता है और समानता का मतलब यह नहीं कि  सोशल मीडिया पर उनको समानता दी जाए। उन्होंने कहा कि समानता का मतलब है कि सभी का ध्यान रखना। इन सभी को ध्यान देते हुए शाहरुख खान अपनी सभी वुमेन दोस्तों का प्यार करते हैं। यही नहीं किंग खान अपने बेटे को भी महिलाओं को रिसपेक्ट देने के लिए बेसिक शिक्षा देते हैं।

पिछले दिनों किंग खान की फिल्म जीरो का एक मेकिंग वीडियो सामने आया था। इस मेकिंग वीडियो में शाहरुख खान कैसे बऊआ सिंह बने हैं ये सब दिखाया गया है। वीडियो में नजर आया है कि कैसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने शाहरुख को बऊआ बनाने में जी तोड़ मेहनत की है। वीडियो में शाहरुख अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर करते दिखाई दिए। शाहरुख ने बताया है कि उनकी VFX टीम को कई बार मेहनत करनी पड़ी है। 

वो लगातार इसके लिए शूट करते थे औऱ फिर तब जाकर कहीं फाइनल आउटपुट मिलता था। शाहरुख को इसके लिए जमीन के अंदर गड्ढे में चलना पड़ता था। कई सारे बॉक्सेस बनाए जाते थे। जहां शाहरुख चलते थे जिसके अलावा बॉक्स के ऊपर नॉर्मल लोगों को रखा जाता था। वहीं गड्ढे के अंदर शाहरुख रहते थे। ताकि वो बौने दिख सके। वीडियो में शाहरुख ने एक और खुलासा किया है कि दिल्ली के रहने वाले आशीष ने उनकी बहुत मदद की है। क्योंकि आशीष भी एक बौने व्यक्ति  है। ऐसे में वो बॉडी डबल के तौर पर फिल्म में नजर आए हैं। कई जगहों पर फिल्म में उनका इस्तेमाल किया है।