जानिए क्यों अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, देखे तस्वीर

2 months ago

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन का 16 नवंबर को जन्मदिन था। इस मौके पर आराध्या के बर्थडे पर घर में एक पार्टी रखी गई। इस पार्टी में आराध्या के कई फ्रेंड्स पहुंचे थे। इस पार्टी में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने भी शामिल हुए। लेकिन इस पार्टी में अबराम अमिताभ बच्चन से खफा होते नजर आए। इस बात की जानकारी बिग बी ने खुद दी है।

आपको बता दें कि अबराम खान बिग बी को अपने दादा मानते हैं, इसका जिक्र शाहरुख खान पहले भी कर चुके हैं। इस पार्टी में अबराम दादा से खफा हो गए, ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन उनके साथ मन्नत यानी शाहरुख खान के घर नहीं रहते।  

अमिताभ बच्चन ने अबराम के साथ एक खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और ये हैं अबराम खान, शाहरुख खान के छोटे बेटे... जो पूर्व रूप से मुझे अपने पिता का पिता मानते हैं और यह सोचते हैं कि शाहरुख के पिता उनके घर पर क्यों नहीं रहते? तस्वीर में अबराम अमिताभ बच्चन को बड़े ही गौर से देखते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में आराध्या बच्चन का 7वां जन्मदिन मनाया गया। जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को ऐश्वर्या राय ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर भी शेयर किया है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को इस पार्टी में शामिल किया था। एक तस्वीर में आऱाध्या की बुआ श्वेता बच्चन भी दिख रही हैं। श्वेता ऐश की मम्मी वृंदा राय को पकड़ कर खड़ी हैं। तस्वीर से जाहिर होता है कि ऐश्वर्या और श्वेता के रिश्ते अब बेहतर हो गए हैं। ऐश्वर्या ने आराध्या के बर्थडे पर कई तस्वीरें शेयर की और लाड़ली बेटी के लिए अपना प्यार जताया। इस तस्वीर में जया बच्चन भी साथ खड़ी नजर आ रही हैं।