राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे शाहरुख खान, 2019 में होगी रिलीज

2 months ago

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में बिजी है। इस फिल्म का ट्रेलर  किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म का किंग खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब खबर है कि शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायॉपिक में काम करेंगे। शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायॉपिक में उनका किरदार निभाते नजर आने वाले है। इस बात का खुलासा फिल्म के प्रड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने कन्फर्म किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान रॉनी स्क्रूवाला ने कहा कि शाहरुख खान फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' में लीड रोल में नजर आने वाले है। फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट के बारे में बात करते हुए रॉनी स्क्रूवाला ने कहा- हमने काफी समय पहले ही स्क्रिप्ट काम शुरू कर दिया था। हम इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। अगले साल के शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए फीमेल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का नाम सामने आ रहा है।  बता दें राकेश शर्मा पहले भारतीय नागरिक थे 7 दिन 21 घंटे और 40 मिनट बिताकर स्पेस से लौटे थे। इसके बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने सवाल करते हुए पूछा था की स्पेस से भारत कैसा लगता हैं। 

इसके बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा था की भारत 'सारे जहां से अच्छा'हैं। फिल्म का नाम पहले सैल्यूट रखा गया था, लेकिन अब फिल्म का नाम सारे जहां से अच्छा कर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू होगी।pictures source- internet/Social Media