सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहरुख की 27 साल पुरानी तस्वीर, इस एक्ट्रेस के साथ मस्ती करते दिखे किंग खान

1 months ago

Shah Rukh Khan

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों फिल्म द लॉयन किंग के चलते खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और उनके बड़े बेटे आर्यन खान ने अपनी आवाज दी हैं। द लॉयन किंग के ह‍िंदी वर्जन में शाहरुख और आर्यन ने आवाज दी है। हाल ही में शाहरुख खान की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर 27 साल पुरानी हैं। 

तस्वीर में शाहरुख खान अपनी को-एक्ट्रेस के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इंडस्ट्री में 27 साल पूरे कर चुके शाहरुख के लिए शुरुआती दिन काफी स्ट्रगल भरे रहे। शाहरुख खान के फैन क्लब से ये तस्वीर सामने आई है, जो कि फिल्म चमत्कार से है। यह फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी।

Shah Rukh Khan

 शाहरुख के साथ फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर नजर आ रही हैं। फैन क्लब ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'क्या आप पहचान सकते हैं कि शाहरुख खान की ये तस्वीर किस फिल्म की शूटिंग के दौरान की है?' जीरो के बाद शाहरुख खान ने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है लेकिन उनके बेटे आर्यन खान 19 जुलाई को डेब्यू करने वाले हैं। 

Shah Rukh Khan

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया था कि उन्होंने अपने बेटे की वजह से फिल्म 'द लॉयन किंग' 40 बार देखी है। उन्होंने कहा, 'जैसे ही यह फिल्म आई हमने देखना शुरू किया। शाहरुख यह फिल्म तब देखते हैं जब उन्हें कुछ समझ नहीं आता कि बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ उस समय उन्हें क्या देखना चाहिए।

Shah Rukh Khan

 फिलहाल शाहरुख परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां में मना रहे हैं। काम की बात करे तो शाहरूख खान अब नेटफ्लिक्स में अपने पांव पसारने की तैयारी में है। इमरान हाशमी स्टारर 'बार्ड ऑफ ब्लड' और बॉबी देओल स्टारर क्लास ऑफ 83 के बाद शाहरूख एक हॉरर सीरीज बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan

 इस नई सीरीज का नाम होगा- 'बेताल', जिसके को- प्रोड्यूसर शाहरूख खान होंगे।  इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम निर्देशित कर रहे हैं और उन्होंने ही इसे लिखा भी है जबकि निखिल महाजन इसके को-डायरेक्टर होंगे।