जीरो में शाहरुख ने रखा श्रीदेवी का सरप्राइज, आखिरी बार पार्दे पर आएंगी नजर

1 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर  को रिलीज किया गया था। ट्रेलर के बाद मूवी का पहला गाना रिलीज हो गया है और  एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है।

 फिल्म में कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज जैसे रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला और सलमान खान की स्पेशल अपीरियंस है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है।

इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज जैसे रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला और सलमान खान की स्पेशल अपीरियंस है। लेकिन इस फिल्म कि खास बात ये है कि इसमे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी नजर आएंगी। जी हां दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की ये आखिरी फिल्म है। इस फिल्म में श्रीदेवी और शाहरुख का एक स्पेशल सॉन्ग है। इस गाने में श्रीदेवी के साथ-साथ करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट भी होंगी।

किंग खान का कहना है कि वह इस गाने को रिलीज तक सामने नहीं लाएंगे। वो इसे सीक्रेट और सरप्राइज रखना चाहते हैं। बता दें कि साल 2017 में करिशमा ने शाहरुख, श्रीदेवी और आलिया के साथ एक फोटो भी शेयर की थी। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज हो गया है। 

गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। गाने में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आईं और शाहरुख उनके साथ रोमांस करते दिखे। फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी। ये बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना होता है।