टीवी के हैंडसम हंक बने शाहीर शेख ने बनाया ये रिकॉर्ड, कई टीवी स्टार्स को किया पीछे !

1 years ago

टीवी की दुनिया में हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर शाहीर शेख पिछले काफी वक्त से खबरों में चल रहे हैं । जी हां, शाहीर शेख पिछले काफी वक्त से खबरों में हैं । अपनी दमदार एक्टिंग औऱ गुडलुक्स के चलते शाहीर ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है । इसीलिए फैंस भी शाहीर को भर भरकर प्यार कर रहे हैं । अब लीजिए शाहीर ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है । दरअसल शाहीर ने ये रिकॉर्ड इंस्टाग्राम पर बनाया है । दरअसल हाल ही में शाहीर इंस्टाग्राम पर सभी टीवी एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल गए हैं । शाहीर टीवी के इकलौते ऐसे स्टार हैं जिन्हें इंस्टा पर 2.5 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं ।

शाहीर इस मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया है । शाहीर की पॉपुलेरिटी इंडिया में ही नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी हैं । सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से दर्शकों के दिलों पर छाने वाली शाहीर जल्द ही टीवी पर कमबैक कर रहे हैं । शाहीर स्टार प्लस पर यश पटनायक के नये प्रोजेक्ट में लीड रोल प्ले करने वाले हैं । इस सीरियल में शाहीर एक लवर बने हुए नजर आएँगे ।

शो में शाहीर के साथ एक्ट्रेस ट्विंकल पटेल नजर आएँगी । इससे पहले ट्विंकल स्टार प्लस के तू मेरा हीरो और इश्कबाज में नजर आ चुकी हैं । अब वो शाहीर के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी । शो में ट्विंकल के किरदार का नाम रैना होगा । वहीं शो में शाहीर एक इंटेस लवर बने दिखेंगे ।

शो में शाहीर प्रेम का पाठ पढेंगे साथ ही अपने प्यार को एक नया मौका देते दिखेंगे । सीरियल को झांसी में सेट किया गया है । वहीं की कहानी इस शो में दिखाई जाएगी । सीरियल को हिंदी मीडियम फेम साकेत चौधरी डायरेक्ट करने वाले हैं । खैर जो भी हो शाहीर अब टीवी के सुपरस्टार बन चुके हैं ।