एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचकर शाहिद ने चौंका दिया, देसी गर्ल पर लगाया था बेवफाई का आरोप !

1 months ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में आकर शाहिद कपूर ने सबको चौंका दिया। वाइफ मीरा के साथ शाहिद एक्स गर्लफ्रेंड को शादी की बधाई देने पहुंचे। आपको बता दें कि साल 2010 -2011 के बीच शाहिद और प्रियंका के बीच गहरा रिलेशनशिप था। दोनों लिव इन में भी रहे। फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। 

साल 2011 में प्रियंका से ब्रेकअप के बाद शाहिद ने फैसला कर लिया था कि वो आगे किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में नहीं पड़ेंगे और ना ही उनसे शादी करेंगे। शाहिद ने जो कहा वो किया भी । साल 2015 में उन्होंने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की। कुछ दिन पहले शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ एक चैट शो में शामिल हुए थे। उन्होंने शो में ये कहा था कि उनके साथ उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने बेवफाई की थी। 

शाहिद ने शो में ये भी बताया कि वो शादी से पहले दो बार प्यार में पड़े थे । आपको बता दे कि शाहिद ने बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा को डेट किया था। उनका इशारा साफ तौर पर करीना और प्रियंका की ओर था। दोनों के साथ शाहिद का ब्रेकअप हो गया । शाहिद की बातों पर गौर करें तो उन्होंने कहा था कि उनकी एक गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी।  साल 2010 में शाहिद कपूर की प्रियंका चोपड़ा के साथ दोस्ती हो गई थी। 

फिल्म कमीने के सेट पर इनके बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ। शाहिद ने पब्लिकली मान लिया था कि वो प्रियंका को डेट कर रहे हैं। साल 2011 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में भी शाहिद और प्रियंका के अफेयर की बहुत चर्चा हुई थी । शाहिद और प्रियंका करीब 2 साल तक लिव इन में भी रहे। प्रियंका के घऱ जब साल 2011 में आईटी की रेड पड़ी थी तब उनके घर में शाहिद कपूर भी मौजूद थे। शाहिद और प्रियंका ने अपने रिश्ते में आगे बढ़ ही रहे थे कि उसी दौरान प्रियंका ने एक सुपर स्टार के साथ फिल्म साइन की और फिर शाहिद प्रियंका की लव स्टोरी खत्म हो गई।

प्रियंका से ब्रेकअप के बाद भी शाहिद ने उनके साथ फिल्म तेरी मेरी कहानी में काम किया था। सालों से दोनों के बीच बातचीत बंद है लेकिन अपनी शादी के रिसेप्शन में प्रियंका ने शाहिद को बुलाया और शाहिद भी गिले शिकवे भूलकर रिसेप्शन में पहुंचे।