शादीशुदा शाहिद किस हसीना के साथ बाइक पर घूम रहे हैं ?

11 months ago

 

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग आजकल जोर शोर से टल रही है। उ त्तराखंड के नई टिहरी में इनदिनों फिल्म की टीम है। संडे को नई टिहरी शहर के बौराड़ी ओपन मार्केट में फिल्म की शूटिंग हुई। फिल्म में वकील की भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर ने बुलेट पर सवार होकर अपनी फ्रेंड को बाजार में घुमाया। इस दौरान अभिनेता शाहिद कपूर की एक झलक पाने के लिए शूटिंग स्थल के आस-पास लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। बिजली चोरी जैसे सामाजिक विषय पर निर्देशक श्रीनारायण सिंह इन दिनों नई टिहरी में अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे हैं।

फिल्म में वकील बने अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है। उनके अपोजिट फिल्म में आशिकी फेम अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक पहाड़ी लड़की की भूमिका में है। इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री फरीदा जलाल, सुप्रिया पिलगांवकर और अभिनेता मुकेश भट्ट, रति शंकर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। रविवार को बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग नई टिहरी के बौराड़ी ओपन मार्केट में हुई। फिल्म में बुटीक ओनर बनीं श्रद्धा कपूर पर फिल्माए जाने वाले शॉट्स के लिए ओपन मार्केट में गंगा किनारे डिजाइन नाम के लेडिज बुटीक में सेट तैयार किया गया।

इससे पहले ओपन मार्केट में ही अभिनेता शाहिद कपूर ने बुलेट चलाई। शाहिद एक युवती को बाजार घुमाते हुए नजर आए। इसमें चार नेपाली मजदूरों सहित करीब दस स्थानीय लोगों ने जूनियर आर्टिस्ट का रोल किया। हालांकि उनके पीछे कौन बैठा था इसका खुलासा नहीं हो पाया। बताया जा रहा है कि वह कोई विदेशी कलाकार थीं।