शाहिद की बेटी मीशा हुई एक साल की, देखिए तस्वीरें

1 years ago

शाहिद कपूर की बेटी मीशा आज एक साल हो गई है। 26 अगस्त 2016 को मीशा का जन्म हुआ था। शाहिद ने मीशा के जन्मदिन से पहले अपने परिवार की तस्वीर शेयर की और बेटी के जन्मदिन की खुशी जाहिर की। पिछले दिनों अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मिशा के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने छोटा और प्यारा सा कैप्शन लिखा है, 'बेस्ट टाइम्स'। इस प्यारी सी तस्वीर में मिशा अपने पापा और मां के बीट बिल्कुल सैंडविच की तरह दिख रही हैं।

शाहिद और मीरा बेटी के जन्मदिन पर लंदन में हैं और अपना पूरा दिन बेटी मीशा के साथ बिताएंगे। शाहिद की ये फैमिली सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

शाहिद बिजी शिड्यूल में से हमेशा अपनी बेटी के लिए समय निकालते है। कई बार शाहिद और मीरा को बेटी मीशा के साथ देखा गया। हमेशा ही वह स्टाइलिश लुक में नजर आती है। मीशा कपूर अभी से ही काफी स्टाइलिश है। ज्यादातर उन्होंने फैंसी हेयरबैंड्स लगाए होते है। 

 

आए दिन शाहिद मीशा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। बेटी से जुड़ी हर बात सोशल मीडिया पर अपडेट करते हैं। शाहिद की बेटी अब चलने लगी है। कई बार शाहिद ने बेटी के साथ डांस करते हुए वीडियो भी शेयर किया। 

 

वहीं बात करें शाहिद की आगामी फिल्मों की तो वह बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं.

Related Posts