single-post

कबीर सिंह के बाद शाहिद के पास कोई फिल्म नहीं, क्या खत्म होने की कगार पर है करियर !

June 17, 2019, 5:57 p.m.

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में शाहिद प्यार में घोखा खाए एक आशिक के रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद की एक्टिंग भी अच्छी लग रही है। इन दिनों शाहिद फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने एक ऐसी बात कह दी है जिससे उनके फैंस परेशान हो सकते हैं। शाहिद के पास कबीर सिंह के अलावा फिलहाल कोई दूसरी फिल्म नहीं है।

 इस फिल्म की रिलीज के बाद वो खाली हैं। शाहिद ने कहा है, "फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है। मुझे नहीं पता है कि मैं आगे क्या करने वाला हूं। हालांकि, फिल्म न करने के अलावा मेरे पास करने को कई दूसरी चीजें होती हैं।"

शाहिद कपूर के करियर के लिए उनकी फिल्म कबीर सिंह का हिट होना बहुत जरुरी है। अगर ये फिल्म नहीं चली तो उनका करियर वाकई मुश्किल में पड़ सकता है। शाहिद कपूर के लिए बहुत जरूरी है कि आगे वो कुछ अच्छी फिल्में साइन करें। शाहिद का मन है कि  वो भारतीय बॉक्सर डिंग्को सिंह की बायोपिक फिल्म में काम करें । उस फिल्म के लिए वो अपने आप को तैयार करना चाहते हैं कि लेकिन फिल्म के लिए उन्हें एक प्रोड्यूसर की जरुरत है। 

शाहिद कपूर को बॉलीवुड में करीब 20 साल हो चुके हैं। जब वी मेट, कमीने, विवाह, इश्क विश्क, उड़ता पंजाब समेत उन्होंने सैकडों फिल्में की है। डांस के मामले में भी शाहिद परफेक्ट है। कई अच्छी फिल्में देने के बावजूद शाहिद के करियर का ग्राफ ऊपर चढ़ने के बजाय तेजी से नीचे की ओर गिरता नजर आ रहा है। उनकी पिछली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू भी नहीं चली थी। फिल्म पद्मावत हिट रही लेकिन फिल्म का सारा क्रेडिट रणवीर सिंह उड़ा ले गए।