single-post

शाहिद और मीरा लंदन में मना रहे हैं हॉलीडे, देखें तस्वीरें

April 16, 2019, 12:12 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिनों शाहिद ने अपने अपकमिंग फिल्म कबीर सिहं की शूटिंग पूरी की थी। शूटिंग के बाद शाहिद पत्नी मीरा के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए हॉलीडे पर निकल गए हैं। इन दिनों शाहिद और मीरा लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर मीरा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कि हैं। तीन दिन पहले शाहिद मीरा के साथ रवाना हुए थे।

सामने आई तस्वीर में शाहिद सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। वहीं मीरा शाहिद के गले में हाथ डालकर पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं। इस फोटो को शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कि है।

दरअसल शाहिद जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में दिखने वाले है। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। इस फिल्म के लिए शाहिद ने जमकर मेहनत की है। फिल्म में शाहिद ने साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा की तरह दिखने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है औऱ इसके पीछे कड़ी मेहनत भी की है। हाल ही में शाहिद ने इस फिल्म से जुड़ा कुछ एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

उन्होंने इस फिल्म के लिए मैने काफी मेहनत की है। सबको पता है कि मैं सिगरेट्स का ऐड नहीं करता। हालांकि, इस रोल के लिए मुझे ऐसा करना था क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर अपने गुस्से और खुद को कंट्रोल करने के लिए ऐसा करता था। मैं इस रोल में ढलने के लिए 20-20 सिगरेट भी पी जाता था। अब जब मैं इतनी सिगरेट पीता था तो मेरे मुंह से और आस पास से बदबू आती थी।

बता दें कि इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। निकिता फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की दोस्त के रूप में होंगी। जो उसे प्रीति यानि कियारा आडवाणी से ब्रेकअप के बाद मिले डिप्रेशन से आजाद करवाती है। फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया है।