फैमिली के साथ थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं शाहिद कपूर, मीरा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह के चलते खूब सुर्खियों में हैं। तो वहीं इन दिनों फैमिली के साथ टाइम बीता रहे हैं। शाहिद वाइफ मीरा राजपूत और अपने दोनों बच्चों मीशा कपूर, जैन कपूर के साथ थाईलैंड में वेकेशन माना रहे हैं। सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

एक तस्वीर में मीरा और शाहिद थाइलैंड की गलियों में साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपनी-अपनी साइकिल के पीछे मीरा और जैन को बैठाया हुआ हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में शाहिद और मीरा रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में जैन और मीरा नजर आ रहे हैं। दोनों बहन-भाई थाइलैंड समुद्र के किनारे बैठे नजरप आ रहे हैं। इस तस्वीर में मीरा और जैन की शक्ल नहीं नजर आ रही है मीरा राजपूत ने फोटो पीछे से क्लिक की है। 

एक्टर शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा राजपूत से से जुलाई 2015 में शादी की थी और वहीं शादी के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी कई हॉट तस्वीर भी देखने को मिलती ही रहती हैं। इतना ही नहीं थोड़े दिन पहले भी सोशल मीडिया पर यह कपल एक साथ नजर आया था। तब भी इनकी फोटो खूब वायरल हुई थी।

बीते दिनों सिंगापुर के मैडम तुसाड म्यूजियम में शाहिद का पहला वैक्स स्टेच्यू लगाया गया हैं। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने वैक्स स्टेच्यू संग तस्वीर भी साझा की थी। शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं। 

कबीर सिंह तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं। कबीर सिंह सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज हो रही है। इसमें शाहिद एक सनकी और गुस्सैल सर्जन की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है। फिल्म का नया गाना 'बेख्याली' रिलीज कर दिया गया है। गाने में शाहिद और कियारा की केमिस्ट्री देखने को मिली है। तीन मिनट के इस गाने में दोनों के प्यार और बाद में फिर दिल टूटने के दौरान स्थिति को फिल्माया गया है। वीडियो सॉन्ग में दिखाया गया है कि कैसे ब्रेकअप के बाद शाहिद (कबीर) गर्लफ्रेंड कियारा (प्रीति) के साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं। इसके अलावा गर्लफ्रेंड से अलग होने के बाद शाहिद का पागलपन भी दिख रहा है. गाने को सचेत टंडन ने गाया हैं। इसके लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं।