नन्हें जैन के साथ पहली दीवाली मनाएंगे शाहिद-मीरा, कुछ ऐसी है तैयारी

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूर ने घर हाल ही में नन्हा मेहमान आया है। सितम्बर के महीने में मीरा दूसरी बार मां बनी और एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम जैन रखा गया है। इन दिनों मीरा और शाहिद बेहद खुश है जिसका कारण है उनके बेटे जैन की यह पहली दीवाली है। इस मौके पर दोनों खूब तैयारियां कर रहेल है।

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो खूबसूरत कुर्ते की फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है जैन के दीवाली के कपड़े। आपको बता दें कि जैन के दीवाली के कपड़ों को डिजाइनर कुणाल रावल ने बनाया है। कुछ दिनों पहले मीरा ने जैन की एक फोटो शेयर की थी जिसमे जैन की बहन मीशा भी नजर आ रही थी। इस तस्वीर में मीशा जैन के पालने के पास ही खड़ी दिखाई दे रही थी। भाई-बहन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी।

शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में दिखे थे। इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थी। बता दें कि शाहिद ने अपनी नई फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग शुरु कर दी है और इस फिल्म के जरिए उनकी जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाली है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से जुलाई 2016 में शादी की थी। अगस्त 2017 को जोड़ी की बेटी मीशा का जन्म हुआ। मीरा और शाहिद ने इस साल की शुरूआत में 56 करोड़ रूपये की कीमत का अपना एक घर घरीदा था। ये दोनों अगले साल नए घर में शिफ्ट हो जाएंगें।  

शाहीद और मीरा अक्सर डिनर डेट पर नजर आते है। हाल ही में दोनों मीडिया के कैमरे में कैद हुए थे।  इस दौरान शाहिद ब्लैक जैकेट, हाफ शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स शूज में बेहद कूल अंदाज में नजर आए थे। वहीं मीरा ऑफ शोल्डर ब्लैक जैकेट पहने और ब्लैक एंड रेड पर्स लिए बेहद खूबसूरत नजर आई।