single-post

शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस, कबीर सिंह के हिट होने के बाद नए प्रोजेक्ट के लिए मांगे करोड़ों

Sept. 19, 2019, 8:48 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म कबीर सिंह जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। ये फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही हैं। उन्होंने एक्टिंग से सभी का दिल जीता। शाहिद कपूर ने अभी तक अपने प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है। 

इस बीच खबरें आई थीं कि शाहिद ने तेलुगू एक्टर नानी की सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक के लिए अपनी हामी भर दी है। इस फिल्म को अमन गिल, अल्लु अर्जुन और प्रोड्यूसर दिल राजू मिलकर बना रहे हैं। 

चर्चा है कि इस फिल्म के लिए शाहिद को मेहनताना के रूप में बड़ी रकम मिली है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस में बढ़ा इजाफा किया है।

 शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए ना सिर्फ बड़ी फीस मांगी है बल्कि फिल्म के प्रॉफिट में शेयर की भी मांग की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने फीस के तौर पर 35 करोड़ रुपये लिए हैं और इसके साथ ही वह प्रॉफिट में 20 फीसदी शेयर भी लेंगे। बता दें कि शाहिद इस साल नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

इसमें शाहिद और रश्मिका मंदाना साथ काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग को शुरू कर कई शेड्यूल में खत्म किया जाएगा। कबीर सिंह के सुपरहिट होने के बाद शाहिद कपूर को कई फिल्मों के ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने इस फिल्म का ही चुनाव किया। गौरतलब है कि फिल्म जर्सी को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया था। 

ये मूवी सुपरहिट रही थी। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नानी ने एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया था। फिल्म में इमोशनल एंगल भी दिखाया गया था। जर्सी इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। मूवी को क्रटिक्स और पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें कि इन दिनों शाहिद कपूर की फैमिली में बर्थडे सीजन चल रहा हैं। 

अगस्त में उन्होंने अपनी लाड़ली मीश का तीसरा बर्थडे मनाया था। वहीं 5 सितंबर को बेटे जैन एक साल के हुए थे। वहीं 7 सितंबर को पत्नी मीरा का 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए।