आखिर क्यों एक बार फिर अपना मुंह छुपाते नजर आए 'पद्मावती' के शाहिद कपूर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में चल रहे हैं । शाहिद जल्द ही फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले हैं । फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है । जो कि दर्शकों ने बेहद पसंद किया था । फिल्म में शाहिद के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी हैं। वहीं इस फिल्म के लिए शाहिद ने खूब मेहनत की है । शाहिद फिल्म में राजा महारावल रतन सिंह के रोल में हैं । शाहिद के लुक को भी काफी पसंद किया गया ।

अब शाहिद अपने इस लुक से बाहर आ चुके हैं । लेकिन ना जाने क्यूं शाहिद इऩ दिनों अपने चेहरे का दीदार किसी को करने नहीं दे रहे हैं । जी हां, एक बार फिर से शाहिद हाल ही में अपना चेहरा छुपाते नजर आए हैं । शाहिद हाल ही में शाहिद कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए । यहां शाहिद अपनी वाइफ मीरा औऱ बेटी मीशा के साथ नजर आए थे ।

इस दौरान मीशा बेहद की क्यूट लग रही थी । लेकिन इस बार लोगों की नजरें मीशा की बजाय शाहिद पर गईं । क्योंकि ऐसा दूसरी बार था जब शाहिद अपना चेहरा छुपाए नजर आए हैं । शाहिद ने अपने पद्मावती लुक को त्याग दिया है । क्योकि फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म हो चुकी है । अभी दो दिन पहले ही शाहिद अपना चेहरा छुपाते नजर आए थे ।

 मीडिया को देखते ही शाहिद ने अपना मुंह रुमाल से ढक लिया और वहां से निकलते बने । शाहिद ने अपने बालों के साथ साथ दाढी और मूंछो को भी शेव करवा दिया है । अब शाहिद पद्मावती के लुक से आजाद हो गए हैं औऱ नए लुक में आ गए हैं । 

हो सकता है कि उनका ये लुक उनकी किसी आने वाली फिल्म के लिए हो । बता दें कि शाहिद जल्द ही रोशनी नाम की फिल्म में भी दिखेंगे । जिसे टॉयलेट एक प्रेमकथा के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं । 

Related Posts