शाहिद की परफेक्ट फैमिली पिक्चर हुई वायरल, नए साल का पहला दिन परिवार के साथ मनाया !

2 weeks ago

शा्हिद कपूर के लिए साल 2018 बहुत शानदार रहा।  उनके घर में नन्हा मेहमान जेन कपूर आया तो वहीं पद्मावत जैसी फिल्मों ने उनका करियर आगे बढ़ाया। साल 2019  में साल के पहले दिन शाहिद के परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में शाहिद और मीरा अपने दोनों बच्चे के साथ हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत ने शेयर किया है और उन्होंने नए साल की बधाई दी है । 

 

शाहिद और मीरा की ये परफेक्ट फैमिली पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर से साफ है कि शाहिद कपूर अपनी फैमिली लाइफ में काफी खुश हैं। 

ALSO READ : पापा शाहिद के साथ पाउट बनाती नजर आई नन्ही मीशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये क्यूट तस्वीर

शाहिद की बेटी मीशा इन दिनों कत्थक डांस सीख रही है।  मीशा इन दिनों अपनी दादी नीलिमा आजीम से कथक की सीख नही है। ये कहना गलत नहीं होगा की मीशा बिल्कुल अपनी दादी के नक्शेकदम पर चल रही है। इस बात की जानकारी खुद मीरा ने एक फोटो के जरिए दी है।  

शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में मीशा की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखकर पता चल रहा है कि मीशा अभी से कथक सीखने लगी हैं। इस दौरान मीशा ने जो ड्रेस पहनी है उसमें वो बेहद ही क्यूट लग रही है। फोटो शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन लिखा- ANOTHER DAY OF KATHAK WITH DADI. मीरा के कैप्शन से साफ जाहिर है कि मीशा काफी समय से अपनी दादी से कथक सीख रही हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की मां एक कथक डांसर रह चुकी हैं।

शाहिद दो बच्चों के पिता बन चुके हैं। शाहिद की वाइफ मीरा ने दो महीने पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो गए हैं। 

वहीं शाहिद कपूर की बात करें फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलाज किया जा चुका है जिसमें फिल्म के नाम से लेकर फिल्म की रिलीज डेट तक की जानकारी थी। फिल्म अगले साल 21 जून को रिलीज होगी और इस फिल्म को लिखा है संदीप वांगा ने जो कि फिल्म का डायरेक्शन भी कर रहे हैं।

ALSO READ : PICS: ब्लैक बिकिनी में कियारा आडवाणी ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर बोल्ड हुए फैन

फिल्म में शाहिद के 4 अलग-अलग लुक होंगे। फिल्म में शाहिद कपूर का साथ देंगी कियारा आडवाणी। 'अर्जुन रेड्डी' के रीमेक में शाहिद कपूर एक्टर विजय देवरकोंडा का रोल निभाएंगे, जिसमें वह एक शराबी डॉक्टर बनेंगे। 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी।