single-post

VIDEO: प्रियंका के रिसेप्शन में टल्ली हुए एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर, देखें पत्नी मीरा ने कैसे संभाला

Dec. 21, 2018, 2:41 p.m.

बॉलीवुड में बीती शाम प्रियंका और निक के नाम रही। दोनों ने कल अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन सेलिब्रेट किया। इस ग्रैंड रिसेप्श में बॉलीवुड का जमावड़ा रहा। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में आकर शाहिद कपूर ने सबको चौंका दिया। वाइफ मीरा के साथ शाहिद एक्स गर्लफ्रेंड को शादी की बधाई देने पहुंचे। जैसे पार्टी में पहुंचने से सबको चौका था वैसे ही पार्टी से बाहर जाते समय भी सबको चौंका दिया। दरअसल, 

सोशल मीडिया पर इस पार्टी के कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे है। लेकिन एक और वीडियो सामने आया है जिसमे शाहिद कपूर वाइफ मीरा का हाथ थामों पार्टी में बाहर आते नजर आ रहे है। इस वीडियो को देख फैंस का कहना है कि शाहिद ने अपने पहले प्यार की खुशी में पार्टी में जमकर दो-दो पैग लगाए है। इस वीडियो में शाहिद कपूर कुछ लड़खड़ाते हुए दिखाई भी दे रहे है। वहीं मीरा अपने पति शाहिद को संभालती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि साल 2010 -2011 के बीच शाहिद और प्रियंका के बीच गहरा रिलेशनशिप था। दोनों लिव इन में भी रहे। फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। साल 2011 में प्रियंका से ब्रेकअप के बाद शाहिद ने फैसला कर लिया था कि वो आगे किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में नहीं पड़ेंगे और ना ही उनसे शादी करेंगे। शाहिद ने जो कहा वो किया भी ।

 साल 2015 में उन्होंने मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की। कुछ दिन पहले शाहिद अपनी वाइफ मीरा के साथ एक चैट शो में शामिल हुए थे। उन्होंने शो में ये कहा था कि उनके साथ उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने बेवफाई की थी।

आपको बता दे कि शाहिद ने बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा को डेट किया था। उनका इशारा साफ तौर पर करीना और प्रियंका की ओर था। दोनों के साथ शाहिद का ब्रेकअप हो गया । शाहिद की बातों पर गौर करें तो उन्होंने कहा था कि उनकी एक गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई की थी। साल 2010 में शाहिद कपूर की प्रियंका चोपड़ा के साथ दोस्ती हो गई थी।