लीजिए, 'बत्ती गुल मीटर चालू' करने आ गए शाहिद कपूर, देखिये टीज़र

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म पद्मावती से धमाका करने जा रहे है लेकिन इस फिल्म के साथ ही शाहिद की एक और फिल्म है जिससे वो धमाका करेंगे। जी हाँ, शाहिद जल्द ही टॉयलेट एक प्रेम कटहा इ डायरेक्टर नारायण सिंह की फिल्म में अजर आएंगे इन दिनों शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के लिए काफी बेताब हैं । शाहिद की अभी हाल ही के दिनों कोई फिल्म पर्दे पर नहीं आई है । हालांकि पिछले वक्त से शाहिद के फैंस उनकी फिल्म पद्मावती का इंताजार कर रहे है । इसके अलावा जल्द ही टॉयलेट एक प्रेमकथा के डायरेक्टर श्री नारायण की आने वाली फिल्म में काम करेंगे । अभी हाल ही हमने आपको बताया था की शाहिद की फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने जा रहा है।  लीजिए अब वो टीज़र सबके सामने आ चूका है।  

Let’s celebrate the festival of light with the hope that soon electricity will be a right and not a privilege for all. #BattiGulMeterChalu #ShreeNarayanSingh @kriarj @TSeries https://t.co/Kdrm9AXRkr

— Shahid Kapoor (@shahidkapoor) October 19, 2017

हाल ही में शाहिद ने ये टीज़र शेयर किया है।  बता दें की पहले फिल्म का नाम रौशनी रखा गया था लेकिन फिल्म के मेकर्स को ये नाम ख़ासा पसंद नहीं आया है। जिसके चलते अब इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। अब इस फिल्म का नाम ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रखा गया है। शाहिद कपूर ने ट्विटर आर अपनी इस फिल्म का नाम अनाउंस किया है। फ़िलहाल शाहिद की इस फिल्म का सभी को इंतज़ार है।  फिल्म बिजली जैसी गंभीर समस्या पर आधारित है।  

Related Posts