single-post

'कबीर सिंह' के लिए शाहिद ने बढ़ाया है अपना वजन, लेकिन इस बात से डर रहे थे !

May 11, 2019, 7:14 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने आ रहे हैं। दरअसल शाहिद जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले है। मीडिया में भी फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज़ है। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म को लेकर इस वक्त काफी चर्चा हो रही है। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। 

फिल्म के पोस्टर्स और टीजर को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉंस मिला है। आपको बता दें कि इस फिल्म में काम करने के लिए शाहिद कपूर ने अपने लुक्स पर काफी मेहनत की है। एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए लुक्स में बदलाव किए। 

शाहिद कपूर ने बताया कि फिल्म के लिए मुझे अपना वजह बढ़ाना पड़ा। मेरा नॉर्मल वजन 71-72 है। मुझे 76-77 किलो वजन तक पहुंचना था। फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे हैं जिसमें मैं घर में अकेला हूं ड्रिंक कर रहा हूं, पायजामे में हूं। मुझे कहा गया कि मुझे किसी स्टार की तरह नहीं बल्कि एक एक्टर के मोड में रहना है। मैं एक एक्टर हूं, इसलिए इस रोल को लेकर मैं एक्साइटेड था। आगे उन्होंने कहा- मेरे लिए काफी खुशी होने जैसा कुछ नहीं था। जब मैंने अपने फिटनेस ट्रेनर समीर जौरा को वजन बढ़ाने के बारे में बताया तो वह हैरान हो गया। इतनी मेहनत कर के बॉडी को शेप में लाने के बाद अचानक से वजन बढ़ना  मुश्किल था। 

साथ में इस बात का डर भी था कि क्या मैं दोबारा जैसा दिख रहा हूं वैसा दिख पाऊंगा कि नहीं। मगर जब मैंने विजय की एक्टिंग देखी तो मुझे लगा कि इस किरदार को रियल रखना जरूरी है। इससे पहले मैं हैदर के लिए भी टकला हुआ था, इस बार मुझे बाल और दाढ़ी दोनों काफी बड़े करने थे। कुछ दिन पहले ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ था। जो काफी दमदार था।

 इस पोस्टर में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आई हैं। कियारा इस फिल्म लीड हीरोइन का रोल प्ले कर रही है। कियारा और शाहिद की जोड़ी के लिए भी दर्शक इंतजार कर रहे है। फिल्म को संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट किया है, जिन्होंने अर्जुन रेड्डी को डायरेक्ट किया था।