सामने आई शाहिद-मीरा के बेटे की पहली फोटो, बेहद क्यूट है जैन कपूर, देखें तस्वीर

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दो महीने पहले दूसरी बार मम्मी-पापा बने है। मीरा ने बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम जैन कपूर रखा गया है। हर कोई जैन को देखना चहता है  कि आखिरकार शाहिद कपूर और मीरा का बेटा कैसा होगा। ये इंतजार भी खत्म हो गया है। मीरा राजपूत ने बेटे जैन की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। . जिसके साथ उन्होंने लिखा कि हैल्लो वर्ल्ड।  फैंस ने फोटो के सामने आते ही जैन को मम्मी पापा से कम्पेयर करना भी शुरू कर दिया। जैन इस बेहद क्यूट नजर आ रहे है।

दिवाली के मौके पर भी मीरा राजपूत ने पूरे परिवार की खूब फोटो शेयर की थी. दिवाली के मौके पर मीशा कपूर लंहगे में नजर आईं। मीशा कपूर ने पापा शाहिद कपूर के साथ खूब पोज दिए थे। मीरा राजपूत दोनों बच्चों का बहुत ध्यान रखती हैं और वह बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने से किसी तरह का परहेज नहीं करती हैं। मीरा बच्चों और खुद की हर एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने दिवाली के मौके पर अपने फैन्स को शुभकामनाएं दी। एक दूसरे को किस करते हुए शाहिद ने फोटो शेयर की और लिखा इस दिवाली सिर्फ प्यार, लेकिन इस मौके पर उन्होंने जो तस्वीर शेयर की वो उनके लिए ट्रोल की वजह बन गई। शाहिद ने मीरा राजपूत के संग अपनी लिपलॉक तस्वीर शेयर की, जो उनके फैंस को पसंद नहीं आया। फैंस ने कहा कि ये तस्वीर दिवाली के मौके के लिए सही नहीं हैं।

बता दें कि 6 सितंबर को शाहिद और मीरा के बेटे जेन का जन्म हुआ था। उनकी बड़ी बेटी मीशा भी इंटरनेट पर काफी पसंद किए जाने वाले बच्चों में से एक है। मीशा की कोई भी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है।