'बत्ती गुल मीटर चालू' का टिहरी शेड्यूल पूरा, परिवार के साथ एयरपोर्ट पर दिखे शाहिद, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू को लेकर खबरों में रह रहे हैं । हाल ही में शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ वापस मुंबई लौटे आए हैं । शाहिद को हाल ही में एय़रपोर्ट पर देखा गया है । शाहिद अपनी वाइफ मीरा और मीशा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करके वापस मुंबई वापस आ गए हैं।

शाहिद कपूर के साथ यहां उनके पापा पंकज कपूर भी दिखे । आपको याद दिला दे...कि शाहिद अपने काम से ब्रेक लेकर पूरी फैमिली के साथ अपने बर्थ डे पर सतसंग अटेंड करने अमृतसर के बींस गए थे । 25 फरवरी को जब पूरे देश को मिली श्रीदेवी के निधन की खबर तो शाहिद ने अपना बर्थ डे सेलिब्रेट ही नहीं किया।

फैन्स से मिली बर्थ डे विशेज़ पर शाहिद ने महज़ एक ट्विट किया... शाहिद ने ट्विट में फैन्स को थैंक्स किया था... साथ ही इस दिन को श्रीदेवी को डेडीकेट किया था ।

आपको बता दे कि शाहिद फिल्हाल अपनी अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म का फर्स्ट टिहरी शूटिंग स्केड्यूल पूरा हो चुका है और अब आगे की शूटिंग स्केड्यूल की तैयारी शुरू होगी । शाहिद के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम हैं ।