'कबीर सिंह' से सामने आया शाहिद कपूर का लुक, क्लीन शेव में दिखा नया अंदाज

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर है। एक के बाद एक हिच मूवी कर रहे शाहिद एक बार फिर जल्द ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक में नजर आने वाले है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है। 

कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर का बढ़ी दाढ़ी वाला लुक सामने आया था। वहीं अब एक और लुक सामने आया है इस लुक शाहिद कपूर क्लीन शेव में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। किआरा इससे पहले बीते दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरिज' के जरिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं

हिंदी में बनने वाली इस फिल्म को डायरेक्टर संदीप वंगा निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने ही तेलुगु भाषा में बनी मूल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। जब से इस फिल्म की तैयारी शुरू हुई है ये फिल्म लगातार चर्चा में है। कबीर सिंह को अगले साल रिलीज करने की तैयारी है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई और मसूरी में होनी है। फिल्म में सिर्फ ये दो ही नहीं बल्कि शाहिद कपूर 4 अलग-अलग लुक में आपको दिखाई देने वाले हैं।

इस साल शाहिद कपूर की दो फिल्में रिलीज हुई है पहली पद्मावत और दूसरी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक ही कमाई की थी। वहीं सूत्रों की माने तो फिल्म की कहानी के सेकंड हाफ से होगी।

  फिल्म के कुछ सीन्स के लिए शाहिद को फुटबॉल की ट्रेनिंग भी दी जानी है। साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी सुपरहिट रही थी। फिल्म में संदीप रेड्डी वांगा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। अब देखते हैं कि शाहिद इस फिल्म से क्या कमाल दिखाते हैं। ये फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज की जाएगी।