सुपरहिट हुई शाहिद की ‘कबीर सिंह’ लेकिन रुक गई फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक, जानिए क्या है वजह

1 week ago

Shahid Kapoorबॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म मिल गई है और ये फिल्म कबी सिंह। शाहिद की ये फिल्म बीते दिनों ही रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के बाद ही कमाल दिखाया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आईं हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि शाहिद कपूर 'कबीर सिंह' के बाद धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म साइन करेंगे, जो कि साउथ सुपरहिट 'जर्सी' की हिन्दी रीमेक होगी। 

Shahid Kapoor

'कबीर सिंह' भी साउथ की ही रीमेक फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई, इस कारण हर कोई यह मान रहा था कि 'जर्सी' भी सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख देगी।हालांकि हम आपको जानकारी दे दें कि शाहिद कपूर की यह फिल्म शुरू होने से पहले ही बंद हो गई है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को जानकारी दी है कि, ‘शाहिद कपूर जर्सी करने के लिए काफी उत्साहित थे। वो ही कोशिश कर रहे थे कि इसका हिन्दी रीमेक जल्द से जल्द शुरू हो जाए। 

Shahid Kapoor

उन्होंने जब इसे देखा तो उन्हें लगा कि इसमे एक यूनिवर्सल अपील है और इसका हिन्दी रीमेक बनना चाहिए। क्योंकि फिल्म क्रिकेट पर आधारित थी, इस कारण वो जर्सी को लेकर काफी इमेशनल भी थे। वो काफी समय से स्पोर्ट्स ड्रामा करना चाह रहे हैं।’

Shahid Kapoor

सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया है कि, ‘राणा दग्गुबति करण जौहर और जर्सी के प्रोड्यूसर दिल राजू के अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने ही दोनों की मुलाकात कराई थी। राणा ने ही करण जौहर को सलाह दी थी कि वो जर्सी के राइट्स खरीद लें। 

Shahid Kapoor

जब करण ने शाहिद से इस फिल्म के बारे में चर्चा की तो दोनों ने इसे बनाने का फैसला किया। हालांकि राइट्स को लेकर करण जौहर की बात जर्सी के प्रोड्यूसर से नहीं बन पायी है। दिल राजू ने फिल्म के हिन्दी राइट्स के लिए काफी बड़ा राशि मांगी है, जिस कारण करण जौहर ने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।’