अवॉर्ड शोे में मिले जब दो एक्स लवर शाहिद और करीना....जानिए फिर क्या हुआ !!!

1 years ago

 

एक्स-लवर शाहिद और करीना के बीच वाक़ई दूजा क़िस्सा शुरू हो गया है। दोनों ने एक दूसरे के कम्फर्ट का ख्याल रखना शुरू कर दिया है। शुक्रवार की रात  करीना कपूर एक स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड शो को अटेन्ड करने पहुंची थीं.. करीना जब रेड कार्पेट पर  थी तो पास में ही शाहिद कपूर भी खड़े हुए थे। शाहिद को रेड कार्पेट पर आना था लेकिन करीना को देखकर उनके क़दम रुक गए थे। शाहिद करीना के जाने का इंतज़ार कर रहे थे। जब करीना की नजर शाहिद पर पड़ी तो उन्होंने फौरन ही साशा के लिए रेड कार्पेट छोड़ दिया हालांकि वहां मौजूद मीडिया ने करीना से बात करने की कोशिश की लेकिन बेबो ने शाहिद की वजह से उस वक़्त मीडिया से बात करने से मना कर दिया। 

हम आपको बता दें कि एक ज़माने में एक दूसरे के प्यार में डूबे रहने वाले शाहिद और करीना के बीच ब्रेक-अप के बाद काफी फासले आ गए थे । दोनों एक दूसरे की शक़्ल तक नहीं देखना चाहते थे हालांकि अब शाहिद और करीना दोनों अपनी अपनी ज़िन्दगी में मूवऑन कर चुके हैं।  

 

करीना जहां सैफ से शादी करके क्यूट से बेबी तैमूर अली ख़ान की मां बन चुकी हैं.तो वहीं शाहिद भी मीरा राजपूत से शादी करके बेबी गर्ल मीशा के पापा बन चुके हैं।  

शाहिद और करीना आज भी एक दूसरे को देखकर काफी अनकम्फर्टेबल फील करते हैं शायद यही वजह है कि इस अवॉर्ड फंग्शन में शाहिद ने जहां किया करीना का रेड कार्पेट से जाने का इंतज़ार.. तो वहीं बेबी भी साशा के लिए हो गईं रास्ता छोड़ने को तैयार होे गईं।   

Related Posts