शाहिद-मीरा दूसरी बार मम्मी पापा बने, 2015 में रचाई थी शादी, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने लाखों लड़कियों के दिलों पर राज किया । लेकिन शाहिद का दिल किसी और ने ही चुराया । हम बात कर रहे हैं मीरा राजपूत की । चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर आज हैप्पिली मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं । दो बच्चों के पिता बन चुके हैं। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। 

 शाहिद और मीरा की शादी को 3 साल हो गए हैं। शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं। बेटी मीशा 2 साल की हो चुकी है। 

शाहिद बॉलीवुड के हैंडसम हंक्स की लिस्ट में आते हैं । यूं तो कई हसीनाएं शाहिद पर मर मिटने को तैयार थीं । शाहिद ने करीना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेसेस को डेट किया। 

विद्या बालन, सानिया मिर्जा समेत कई हसीनाओं से उनका नाम जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्होंने मीरा राजपूत को चुना। शाहिद ने अरेंज मैरिज की। परिवार वालों की पसंद की लड़की के साथ सात फेरे लिए ।

7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा ने एक बेहद निजी समारोह में शादी की । शादी में शाहिद मीरा की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए। 

शाहिद की शादी कई लोग शामिल हुए । जिसमें उनके खास रिश्तेदार और मेहमानों को बुलाय़ा गया । शाहिद की माने तो पहली नजर में ही उन्हें मीरा से प्यार हुआ था ।

शाहिद और मीरा की शादी बेहद खास रही । शाहिद और मीरा अपने शादी समारोह में सिंपल और सोबर लुक में नजर आए । दोनों ने चटख रंगों के बजाय, हल्के रंगों को चुना । शाहिद जहां क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे । तो वहीं मीरा भी हल्के पिंक कलर के लंहगे में नजर आईं ।

मीरा लहंगे में   खूबसूरत लग रही थी । शादी के बाद दोनों ने मीडिया के आगे आकर खूब पोज दिए । इनकी शादी में शाहिद की ड्रेस को कुणाल रावल ने डिजाइन किया था । तो वहीं मीरा की ड्रेस को अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था ।

शादी में शाहिद के पापा पंकज कपूर वाइफ सुप्रिया और अपने बच्चों के साथ पहुंचे। पकंज कपूर ने ही शाहिद की शादी फिक्स करवाई थी। 

वहीं शाहिद की मां औप उनका हाफ ब्रदर ईशान भी शादी में शरीक हुआ।

 

दोनों की शादी बेहद ही शानदार रही । शादी के बाद दोनों ने मुंबई में रिसेप्शन रखा । जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की ।

आज दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं । दोनों एक क्यूट बेटी मीशा के मम्मी पापा थे और अब उनके घर एक नन्हा शहजादी आ गया है।